नवादा में सीमेंट गोदाम की वजह से धूल फांकने को मजबूर ग्रामवासी

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के ग्रामीण धूल फांकने को मजबूर है। दिनभर धूल उड़ने से दिन में अंधेरा छाया रहता है ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बगल में सीमेंट का गोदाम है।
file photo
file photo

नवादा, एजेंसी। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के ग्रामीण धूल फांकने को मजबूर है। ग्रामीणों का कहना है कि दिनभर धूल उड़ने से दिन में अंधेरा छाया रहता है ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बगल में सीमेंट का गोदाम है।जिसके कारण दिन भर काफी मात्रा में सीमेंट का धूल उड़ते रहते, जिसके कारण आस पास के लोग धूल फांकने को मजबूर है।

कई लोगों को स्वस्न की गंभीर बीमारी से ग्रसित होते जा रहे है। ग्रामीणों का कहना है कि सीमेंट गोदाम मालिक ललित अग्रवाल का खुद का अपना निजी जमीन भी है, लेकिन सीमेंट गोदाम मालिक अपने जमीन का उपयोग नहीं करके रैंक प्वाइंट पर से आया हुआ सीमेंट को एक ट्रक से दूसरे ट्रक में लोड करने के कारण गांव में दिन भर धूल के साथ-साथ महा जाम की समस्या बनी रहती है। जाम की समस्या से सड़क दुर्घटना की समस्या बनी हुई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने लिखित शिकायत डीएम उदिता सिंह से की है और धूल और महा जाम से निजात की मांग की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in