जांच कमेटी गठन के बाद देर रात्रि विधायक का धरना समाप्त, जारी होंगे टोल फ्री नंबर

डीएम उदिता सिंह के जन वितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार के विधायक विभा देवी की मांग को लेकर जारी आंदोलन के तहत डीडीसी के नेतृत्व में 3 सदस्यीय जांच कमेटी के गठन के बाद धरना समाप्त किया है।
DM
DM

नवादा, एजेंसी। डीएम उदिता सिंह के जन वितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार के विधायक विभा देवी की मांग को लेकर जारी आंदोलन के तहत डीडीसी के नेतृत्व में 3 सदस्यीय जांच कमेटी के गठन के बाद रविवार की देर रात धरना समाप्त कर दी गई।

डीएम उदिता सिंह व एसपी अमरीश राहुल रात्रि 10:00 बजे के करीब समाहरणालय के कार्यालय कक्ष में धरना पर बैठे विधायक से बातचीत के लिए आमंत्रित किया, लेकिन विधायक डीएम के बुलावे पर उनके पास नहीं जाकर उन्होंने डीएम को धरना स्थल पर ही आने की बात कही ।जिस पर डीएम - एसपी ने धरना स्थल पर पहुंचकर विधायक से बात की।

डीएम ने साफ तौर पर कहा मैंने आप की मांग के अनुसार जांच कमेटी का गठन कर दिया है ।अगर किसी सदस्य पर आपत्ति हो तो निश्चित तौर पर दूसरे सदस्य को जांच कमेटी में रखा जाएगा ।उन्होंने कहा कि जिसके विरुद्ध भी गलत करने की सबूत आएगी।उसके विरुद्ध कार्रवाई हो जाएगी। डीएम ने साफ तौर पर कहा कि जिला प्रशासन शीघ्र टोल फ्री नंबर जारी कर रही है। इस नंबर पर जिस भी गरीब को कम अनाज मिलता है। वे शिकायत दर्ज करा सकते हैं। डीएम के विरुद्ध राजद समर्थकों ने सीएम का पुतला भी नवादा जेपी चौक पर जलाया था ।

पूछे जाने पर डीएम ने कहा कि 9 वर्षो के मेरे करियर में आज तक इस तरह किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया ।सरल स्वभाव व मृदुभाषी डीएम उदिता सिंह ने साफ तौर पर कहा कि किसी को भी व्यवस्था से शिकायत है ।वह निश्चित तौर पर अपनी बात को रख सकते हैं ।उस मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी । मैं निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार के विरुद्ध हूँ। जो भी भ्रष्टाचार में शामिल है, उनके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए ।डीएम की बातों से संतुष्ट विधायक विभा देवी ने आंदोलन वापस ले लिया ।दोनों के बीच बात के बाद 2 दिनों से चल रहे समाहरणालय के निकट धरना कार्यक्रम को खत्म कर दिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in