नवादा के धान व्यवसायी की हत्या ,व्यवसायियों में रोष

नवादा के गोला रोड निवासी सुबोध कुमार आर्य उर्फ आनंद कुमार की हत्या अपराधियों ने कर दी। जिसकी लाश नवादा कौवाकोल पथ पर पकरीवार्मा थाने के दिऔरा गांव के पास गेहूं फसल के खेत से बरामद की गई ।
नवादा के धान व्यवसायी की हत्या ,व्यवसायियों में रोष

नवादा, एजेंसी । नवादा के गोला रोड निवासी सुबोध कुमार आर्य उर्फ आनंद कुमार की हत्या अपराधियों ने कर दी। जिसकी लाश नवादा कौवाकोल पथ पर पकरीवार्मा थाने के दिऔरा गांव के पास गेहूं फसल के खेत से बरामद की गई ।पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है ।
परिजन के अनुसार संभव है कि व्यवसायी की हत्या लेनदेन के मामले में की गई । व्यवसायी सुबोध कुमार आर्य धान की खरीदारी कर राइस मिलों में बेचने का काम करते थे। धान खरीदने के लिए ही वे कौवाकोल इलाके में गुरुवार की शाम को गए थे लेकिन रात में घर लौट कर नहीं आए। परिजन को लगा कि वह खरीदारी में एक-दो दिन तक बाहर रह जाते हैं। अपने काम में व्यस्त होंगे। शुक्रवार को गांव वालों ने देखा कि खेत में एक लाश पड़ी हुई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सोशल मीडिया पर लाश को वायरल होने के बाद उसकी पहचान नवादा नगर थाने के गोला रोड निवासी सुबोध कुमार आर्य के रूप में की गई ।

एसपी का कहना है कि वैज्ञानिक जांच के बाद अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। इस घटना के बाद नवादा जिले के व्यवसायियों में रोष देखा जा रहा है। पुलिस पर विफलता का भी आरोप लगाया गया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in