मीसा भारती ने पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान, बीजेपी ने किया पलटवार; कहा- लालू परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त

Misa Bharti: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को लेकर आरजेडी की नेता मीसा भारती काफी नाराज दिखी और पीएम पर पलटवार करते हुए, कुछ इस तरह का बयान दे दिया है।
Narendra Modi and Misa Bharti
Narendra Modi and Misa Bhartiraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में चुनावी माहौल है, सभी राजनीतिक दल अपने अपने मुद्दे जनता के सामने रख रहे हैं। वहीं अपने मुद्दों के साथ साथ एक दूसरी पार्टी पर उनके कार्यों को लेकर सवाल भी उठाया जा रहा है। हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने की बात कही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को लेकर आरजेडी की नेता मीसा भारती काफी नाराज दिखी और पीएम पर पलटवार करते हुए, कुछ इस तरह का बयान दे दिया है। जिसको लेकर भाजपा ने इस मुद्दे में उल्टा उनको ही घेर लिया है। भाजपा ने मीसा भारती के बयान का कड़ा जवाब देते हुए, कहा है कि लालू यादव का पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है। जिसके कारण मीसा भारती गुस्से में ऐसा बयान दे रही है।

जनता ने हमें मौका दिया तो पीएम मोदी समेत बीजेपी के सारे नेता जेल के अंदर होंगे

मीसा भारती ने प्रधानमंत्री के तुष्टिकरण वाले बयान का जवाब देते हुए मीडिया से कहा कि इंडिया गठबंधन 30 लाख लोगों को नौकरियां देने का काम कर रहा है, लेकिन पीएम मोदी को तुष्टिकरण दिखाई दे रहा है। मीसा ने कहा कि हमारा गठबंधन किसानों की आय को दुगना करने और MSP लागू करने की बात कर रहा है। लेकिन इसमें भी उन्हें तुष्टिकरण नजर आ रहा है। मीसा ने केंद्र सरकार के इलेक्टोरल बांड पर सवाल उठा डाला और कहा इसका जवाब कौन देगा? इसके साथ ही मीसा ने अपने बयान के माध्यम से पीएम मोदी और भाजपा के सभी नेताओं के लिए कहा कि अगर जनता ने हमें मौका दिया तो पीएम मोदी समेत बीजेपी के सारे नेता जेल के अंदर होंगे।

लालू परिवार पर भ्रष्टाचार की पुष्टि कोर्ट के माध्यम से हुई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के सभी नेताओं को जेल भेजने वाले मीसा भारती के बयान पर भाजपा हमलावर है। भाजपा का कहना है कि लालू परिवार पर भ्रष्टाचार की पुष्टि कोर्ट के माध्यम से हुई है। उन्हें देश की न्यायपालिका पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। भाजपा के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने तो मीसा के लिए कहा डाला कि इस बयान से वह अपने पिता की प्रतिज्ञा को हास्यास्पद बना रही हैं। भाजपा के नेता मीसा भारती के बयान की कड़ी निदा कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.