Lok Sabha Election: बिहार में भाजपा के साथ बनी चिराग पासवान की बात, जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद कही बड़ी बात

Chirag Paswan In NDA: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के लिए चिराग पासवान ने आज जेपी नड्डा से मुलाकात की।
Chirag Paswan And jp nadda
Chirag Paswan And jp naddaRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में चल रहें NDA के सीट बंटवारे पर छाए संकट के बादल लगभग खत्म होने की कगार पर है। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के लिए चिराग पासवान ने आज जेपी नड्डा से मुलाकात की। इसके बाद चिराग ने कहा कि हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है। अभी तक ऐसा माना जा रहा था कि चिराग पासवान और बीजेपी के रिश्तों में खटास आ रहीं है। लेकिन अब चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया है कि बिहार में उनके लिए सीट फाइनल हो गई है।

चिराग पासवान ने एक्स पोस्ट में दी जानकारी

दरअसल चिराग पासवान ने आज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पे खुद इस बात की जानकारी दी। चिराग पासवान ने एक्स पर लिखे एक पोस्ट में लिखा कि बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा के साथ सहमति बन गई है। आगे चिराग ने लिखा कि एनडीए के सदस्य के रूप में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है। उचित समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी।

हाजीपुर सीट पर चिराग ने ठोका दावा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट से अपना दावा ठोका था। जबकी इस सीट पर पशुपति पारस ने भी अपना दावा ठोका था। लेकिन सूत्रों की मानें तो यह सीट चिराग पासवान के खाते में चली गई है। चिराग का कहना था कि राम विलास पासवान के राजनैतिक उत्तराधिकारी वो हैं इसलिए गठबंधन में हाजीपुर सीट उनकों उनको ही मिलनी चाहिए। हाजीपुर सीट चिराग के खाते में जाने से यहां से खुद चिराग पासवान या फिर उनकी मां रीना पासवान 2024 के चुनाव में एनडीए के प्रत्याशी हो सकते है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.