चिराग ने अरुण भारती को सौंपी जमुई लोकसभा सीट की चुनावी कमान, जानें क्या हैं उनका पासवान परिवार से रिश्ता?

Loksabha Election 2024: बिहार में एनडीए का हिस्सा लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने बुधवार को अरुण भारती को जमुई लोकसभा सीट से टिकट दिया है।
Chirag Paswan, Arun Bharti
Chirag Paswan, Arun Bhartiraftaar.in

पटना, (हि.स.)। बिहार की जमुई लोकसभा सीट से एनडीए ने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। बिहार में एनडीए का हिस्सा लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने बुधवार को अरुण भारती को यहां से टिकट दिया है। अरुण रिश्ते में चिराग के जीजा हैं। चिराग ने मां और बहन की मौजूदगी में अरुण भारती को पार्टी का सिंबल दिया।

जमुई में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है

लोक जनशक्ति पार्टी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पार्टी ने लिखा है कि जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र-40 से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रत्याशी घोषित होने पर अरुण भारती को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। जमुई में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है और गुरुवार को नामांकन का आखिरी दिन है।

अरुण भारती ने ट्वीट कर चिराग का जताया आभार

जमुई से टिकट मिलने पर अरुण भारती ने बुधवार को ट्वीट कर चिराग पासवान का आभार जताया। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि लोजपा (रामविलास) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया। मैं पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया। मैं पापा (रामविलास) के पद चिह्नों पर चलूंगा और चिराग के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अबकी बार 400 पार के लिए योगदान दूंगा। जमुई के विकास के लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। मुझे पूर्ण भरोसा है की जमुई की जनता मुझे आशीर्वाद देगी।

तीन अन्य सीटों पर उम्मीदवार का चयन बाकी

चिराग पासवान जमुई से निवर्तमान सांसद हैं लेकिन उन्होंने इस बार हाजीपुर से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। ऐसे में जमुई सीट जीजा अरुण भारती को दिया है। गठबंधन के तहत चिराग की पार्टी के खाते में पांच सीट आयी हैं। चिराग ने अब तक हाजीपुर और जमुई सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा की है जबकि अन्य तीन सीटों समस्तीपुर, खगड़िया और वैशाली से उम्मीदवारों का चयन अभी तक नहीं किया गया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.