बिहार में टूट की कगार पर I.N.D.I.A की गांठ, JDU और BJP के सभी विधायकों को पटना में रहने के निर्देश

Bihar Politics: बिहार में JDU के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना हुए हैं। इससे पता चलता है कि बिहार में आईएनडीआईए की गांठ टूट के कगार पर है।
Bihar Politics
Bihar PoliticsRaftaar

पटना, (हि.स.)। बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीएम आवास में गुरुवार शाम पार्टी के खास नेताओं जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री संजय झा और प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ बैठक कर रहे हैं। नीतीश कुमार के साथ तीनों नेताओं की यह मुलाकात बेहद खास मानी जा रही है। इससे पूर्व पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना हुए हैं। इससे पता चलता है कि बिहार में आईएनडीआईए की गांठ टूट के कगार पर है।

जदयू और भाजपा के विधायकों को पटना में ही रहने का निर्देश

खास बात तो शाम होते होते सामने आयी जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने से इंकार कर दिया। साथ ही उन्होंने बिहार के बाहर अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया। इतना ही नहीं जदयू के विधायकों और भाजपा के विधायकों को पटना में ही रहने का निर्देश दिया गया है। इस बीच जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी के दिल्ली जाने की सूचना है। खबर ये भी है नीतीश कुमार चार फरवरी को बेतिया में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मात्र 15 से 20 मिनट ही चली बैठक

इससे पूर्व गुरुवार को सचिवालय में हुई मंत्रिपरिषद की बैठक मात्र औपचारिकता भर ही रही। बैठक मात्र 15 से 20 मिनट ही चली। जदयू के एक मंत्री के अनुसार नीतीश कुमार ने तेजस्वी समेत राजद के किसी मंत्री से कोई बात तक नहीं की। अधिकारियों ने तीन एजेंडों को रखा और उस पर सहमति की औपचारिकता निभायी गयी। मंत्रियों और अधिकारियों ने चाय-नाश्ता करते हुए आपस में बातचीत की। नीतीश कुमार ने वहां रखे रजिस्टर पर साइन किया और चैम्बर में कुछ मिनट ठहरने के बाद सीएम आवास के लिए रवाना हो गये।

रोहिणी आचार्या का नीतीश पर ताबड़तोड़ ट्विट

सीएम आवास पहुंचने के बाद नीतीश कुमार को लालू-राबड़ी की बेटी रोहिणी आचार्या के ट्विट की जानकारी दी गयी। नीतीश कुमार ने उन ट्विट का प्रिंट आउट मंगवा कर देखा। इसके बाद तिलमिलाते हुए भाव के साथ किसी से फोन पर कुछ देर तक बातें करते रहे। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के फोन रखने के कुछ देर के बाद ही रोहिणी ने तीनों ट्वीट डिलीट कर दिये।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.