प्रशांत किशोर ने CM नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- 'मैंने मुंह खोल दिया तो सबका धोती-पजामा खुल जाएगा'

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार एक उम्र दराज व्यक्ति हैं। वे कहते कुछ और करते कुछ और हैं। अब वो राजनीतिक और सामाजिक रूप से अकेले हो चुके हैं।
प्रशांत किशोर ने CM नीतीश और तेजस्वी पर सादी निशाना
प्रशांत किशोर ने CM नीतीश और तेजस्वी पर सादी निशाना

पटना, हिन्दुस्थान समाचार। बिहार में 1600 करोड़ के एंबुलेंस घोटाले पर प्रशांत किशोर ने नीतीश और तेजस्वी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जदयू-राजद के नेता जनता को लूट रहे हैं। मैंने मुंह खोला तो सबका धोती-पजामा खुल जाएगा।

मैंने मुंह खोल दिया तो सबका धोती पजामा खुल जाएगा

प्रशांत किशोर ने बुधवार को पटना में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में कहा कि जदयू-राजद के नेता जनता को लूट रहे हैं। कोई उनसे पूछे कि इतना पैसा वो कहां से लेकर आ रहे हैं। मैंने तो इनके लिए काम किया है। यदि मेरा मुंह खुल गया तो किसी का धोती-पजामा नहीं बचेगा।

15 साल किया बिहार को पीछे

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार एक उम्र दराज व्यक्ति हैं। वे कहते कुछ और करते कुछ और हैं। अब वो राजनीतिक और सामाजिक रूप से अकेले हो चुके हैं। प्रशांत किशोर ने लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि पहले बड़े भाई ने 15 साल बिहार को पीछे किया। अब 15 साल से छोटे भाई बिहार को पिछड़ेपन में धकेल रहे हैं। फिलहाल दोनों चाचा-भतीजा मिलकर बिहार को पीछे कर रहे हैं।

आखिर वो इतना पैसा ला कहां से रहे हैं?

प्रशांत किशोर ने कहा कि आज राजद-जदयू के नेता बिहार के गरीब लोगों को लूट कर अपना काम चला रहे हैं। तेजस्वी यादव अपना बर्थ डे चार्टर प्लेन में मना रहे हैं। उनसे मीडिया कभी क्यों नहीं पूछती कि आखिर वो इतना पैसा कहां से ला रहे हैं? प्रशांत किशोर ने कहा कि क्या कभी तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से सवाल किया गया है कि बिहार में वो किन लोगों से पैसा लेकर अपनी इतनी बड़ी पार्टी चला रहे हैं।

Related Stories

No stories found.