CM नीतीश की बात से आहत होकर दी थी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने पकड़ा तो बताई कहानी

Bihar News: पटना पुलिस ने एक महीने पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गोली मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
Vishesh Chaturvedi
Vishesh Chaturvediraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पटना पुलिस ने एक महीने पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गोली मारने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक के खिलाफ कोतवाली थाने में आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। गिरफ्तार युवक ने सीएम नीतीश कुमार को धमकी देने का जो कारण बताया है वो बड़ा ही हैरान करने वाला है।

उसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया

मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार को धमकी देने वाले युवक का नाम विशेष चतुर्वेदी है। जो कि पटना जिले के बाढ़ का निवासी है। विशेष चतुर्वेदी मुंबई में पढ़ाई के साथ साथ पार्ट टाइम जॉब भी करता है। पटना पुलिस ने उसे बाढ़ के एनटीपीसी इलाके से 11 मार्च(सोमवार) को गिरफ्तार किया था। जहां से पटना पुलिस उसे मंगलवार को कोतवाली थाने लेकर आयी। इसके बाद उसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

विशेष चतुर्वेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था

विशेष चतुर्वेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था, जिसमे वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार को गोली से मारने की धमकी दे रहा था। इस वीडियो के वायरल होते ही पटना पुलिस ने तुरंत इस पर कार्यवाही शुरू कर 14 फरवरी को कोतवाली थाने में आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में उस युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

उसके दोस्त उसका मजाक उड़ाते थे

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में सेक्स एजुकेशन को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी थीं कि जिसका खूब विरोध हुआ था। युवक का कहना है कि इसको लेकर ही वह आहत था। उसका कहना है कि उसके दोस्त उसका मजाक उड़ाते थे। युवक का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार ने ऐसा बयान देने के बाद माफी मांग ली थी। जिसके बाद उनका मुद्दा शांत हो गया था। उस युवक का कहना है कि उसने भी आवेश में आ कर ऐसा कह दिया था। जिसके लिए वह माफी मांग रहा है। उसका कहना है कि उसे माफ कर देना चाहिए। वह एक छात्र है। जब मुख्यमंत्री को माफी मिल सकती है तो उसे क्यों नहीं मिल सकती है। ऐसा कहना है उस युवक का मुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.