लापरवाही के चलते दो महिलाओं की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत, रेल पटरी को पार करने दौरान गई जान

Bihar News: बरौनी-कटिहार रेलखंड पर बेगूसराय स्टेशन के समीप शुक्रवार को रेल लाइन पार करने के दौरान ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौत हो गई।
बेगूसराय में लापरवाही के चलते दो महिलाओं की राजधानी  एक्सप्रेस से कटकर मौत
बेगूसराय में लापरवाही के चलते दो महिलाओं की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत

बेगूसराय, हि.स.। बरौनी-कटिहार रेलखंड पर बेगूसराय स्टेशन के समीप शुक्रवार को रेल लाइन पार करने के दौरान ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौत हो गई। मृतक महिला नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला निवासी नवल किशोर महतो की पत्नी विद्या देवी एवं युगल महतो की पत्नी फूलो देवी बताई जा रही है।

गंगा स्नान एवं ऋषि कुंड में नहाकर जा रहीं थी घर

बताया जा रहा है कि पावर हाउस रोड निवासी नलकूप विभाग से अवकाश प्राप्त कर्मी फूलो देवी एवं बिजली विभाग से अवकाश प्राप्त कर्मी विद्या देवी शुक्रवार को गंगा स्नान एवं ऋषि कुंड में नहाकर मुंगेर जाने हेतु घर से निकली थी। शुक्रवार की सुबह में दोनों को तिलरथ-जमालपुर डीएमयू ट्रेन से जाना था। दोनों ही एक साथ माल गोदाम के समीप प्लेटफार्म नंबर एक से दो की ओर रेलवे लाइन पार कर जा रही थी।

राजधानी की चपेट में आने से हुआ हादसा

इसी दौरान डाउन लाइन पर बरौनी की ओर से आ रही राजधानी एक्सप्रेस के चपेट में दोनों आ गई। घटना के बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग दौड़े, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं जाने की नहीं हुई। इसके बाद स्टेशन प्रबंधन को सूचित किया गया। दोनों के कटने की सूचना मिलते ही पहुंचे स्थानीय लोग शव को लेकर उन दोनों के घर चले गए । जीआरपी थाना प्रभारी अखिलेश्वर शर्मा ने बताया कि डाउन लाइन पर दो महिलाओं के कटने की सूचना मिली थी। जब वहां पहुंचे तो शव नहीं था। स्टेशन डायरी अंकित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in