बिहार में बढ़ा क्राइम का ग्राफ, भाजपा ने कहा- महागठबंधन सरकार में अपराधियों को मिल रहा संरक्षण

Bihar News: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। रविवार को जमुई में पति-पत्नी को अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मार दी थी।
बिहार में बढ़ा क्राइम का ग्राफ
बिहार में बढ़ा क्राइम का ग्राफ

नई दिल्ली, पटना, रफ्तार डेस्क। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। रविवार को जमुई में पति-पत्नी को अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मार दी थी। वहीं रविवार को ही बेगूसराय में भी अपराधियों की बंदूक से दनादन गोलियां चलीं। इसके बाद से ही बिहार पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। बिहार सरकार भी सवालों के घेरे में है। विपक्ष की भूमिका में भाजपा लगातार सरकार को घेर रही है। इसी कड़ी में भाजपा ने ट्विटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में क्राइम का ग्राफ इतना बढ़ गया है कि हर चार घंटे में एक शख्स की हत्या हो रही है। वहीं बेगूसराय में अपराध चरम पर है। महागठबंधन पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार के संरक्षण में अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

यहां पढ़े भाजपा का ट्वीट

करीब हर 4 घंटे पर 1 व्यक्ति हो रहा है गोली का शिकार!

बेगूसराय में 24 घंटे के अंदर 5 लोगों को अलग-अलग घटनाओं में मारी गई गोली।

महाठगबंधन सरकार के संरक्षण में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर जा पहुंचा है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से कांपा बेगूसराय

बता दें कि बिहार के बेगूसराय में हत्या और गोलीबारी का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस एक मामले का उद्भेदन कर भी नहीं पाती है कि अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दे रहे हैं। रविवार की सुबह भी बेखौफ अपराधियों मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले एक सेवानिवृत्त शिक्षक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत स्थित फतेहा रेलवे हॉल्ट के समीप की है। मृतक की पहचान फतेहा निवासी स्व. नथुनी चौधरी के पुत्र जवाहर चौधरी के रूप में की गई है।

हर दिन जाते थे सुबह में टहलने

ग्रामीणों ने बताया कि जवाहर चौधरी प्रतिदिन सुबह में टहलने के लिए गांव से फतेहा रेलवे हॉल्ट की तरफ निकलते थे। आज भी वह टहलने के लिए घर से निकाल कर जा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया तथा दहशत की स्थिति बनी हुई है।

पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविन्द्र मोहन प्रसाद एवं बछवाड़ा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस टीम मामले की छानबीन और अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। लेकिन हत्या को लेकर गांव में काफी आक्रोश है।

यह है पूरा मामला

ग्रामीणों ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर अपराधियों ने जवाहर चौधरी के छोटे पुत्र नीरज चौधरी की नौ फरवरी 2021 की रात गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस परिवार का जमीन को लेकर गांव के पूर्व सरपंच से विवाद चल रहा था। इसी में नीरज की हत्या हुई थी। जवाहर चौधरी उस मामले में चश्मदीद गवाह थे और न्यायालय में गवाही होनी थी। इसी गवाही को रोकने के लिए अपराधियों ने जवाहर चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस

घटना के संबंध में एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने 70 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक जवाहर चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थानाध्यक्ष तुरंत मौके पर पहुंचे। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक का पुत्र बाहर रहता है, वह आ रहा है, पूछताछ कर घटना के कारणों का पता लगाया जाएगा। तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में टीम पूरे मामले की हर एंगल पर जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in