बिहार में कोरोना ने फिर दी दस्तक, 3 पर्यटक मिले कोरोना संक्रमित

गया में तीन दिन का बौद्ध महोत्सव का आयोजन होना है। यह आयोजन 27 जनवरी से 29 जनवरी के बीच होना है। बताया जा रहा कि गया में कोरोना के नए मामले विदेशी पर्यटकों में मिले हैं।
बिहार में कोरोना ने फिर दी दस्तक, 3 पर्यटक मिले कोरोना संक्रमित

पटना, रफ्तार डेस्क। बिहार में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है। गया में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना के मामले आने शुरू हो गए हैं। गया में तीन दिन के बौद्ध महोत्सव का आयोजन किया गया है। यह आयोजन 27 जनवरी से 29 जनवरी के बीच होना है। बताया जा रहा कि गया में कोरोना के नए मामले विदेशी पर्यटकों में मिले हैं। इससे पहले एयरपोर्ट पर तीन पर्यटकों की जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव के मामले आए थे।

बौद्ध महोत्सव में शामिल होने तीन लोगों का गया में कोरोना पॉजिटिव

गया में फिर से कुछ पर्यटक कोरोना संक्रमित पर्यटक पाए गए हैं। थाईलैंड से इंटरनेशनल बौद्ध महोत्सव में शामिल होने तीन लोगों का गया में कोरोना पॉजिटिव के मामले आए हैं । बता दें कि संक्रमण की पुष्टि होते ही तीनों को आइसोलेट कर दिया गया है । वहीं हेल्थ टीम पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए है ।

कोरोना जांच में आई तेजी

बौद्ध महोत्सव को लेकर गया में देश के अलग-अलग जगहों के साथ विदेश से आए पर्यटकों का भी जमावड़ा लग रहा है। बता दें कि इस साथ ही कोरोना जांच भी तेज कर दी गई गई है। तीन दिनों के अंदर कोरोना के 7 मामले आ चुके हैं। इससे पहले भी 4 लोगों में कोरोना पॉजिटिव के मामले आए है ।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in