Road Accident: बाइक की रफ्तार बनी काल, आमने सामने की भिड़त की घटनाओं में पांच लोगों की मौत

Road Accident: बिहार में भोजपुर जिले के आरा-सासाराम स्टेट हाईवे के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सेमराव गांव में बीती देर रात दो बाइक की सीधी भिड़ंत में बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई।
Road Accident
Road Accident

बहराइच/पटना, हि.स.। बिहार में भोजपुर जिले के आरा-सासाराम स्टेट हाईवे के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सेमराव गांव में बीती देर रात दो बाइक की सीधी भिड़ंत में बाप-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक मृतकों में एक बाइक पर सवार पीरो थाना क्षेत्र के जगदीशपुर पाठक गांव निवासी सोनू साह एवं उसका दस वर्षीय पुत्र तथा दूसरे बाइक पर सवार गड़हनी थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी स्व. शिवजी राम का 22 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश शामिल है। मृतक सोनू पेशे से ऑटो चालक एवं दूसरा मृतक ओम प्रकाश मजदूर था। जबकि ज़ख्मियों में एक बाइक पर सवार मृतक सोनू साह की पत्नी कुमकुम कुमारी, तीन वर्षीय पुत्री कीर्ति कुमारी एवं 10 माह की रुचि कुमारी एवं दूसरे बाइक पर सवार गड़हनी थाना क्षेत्र के शिवपुर चैयाचक गांव निवासी कृष्णा राम का 35 वर्षीय पुत्र व मृतक का चचेरा भतीजा रामबटन राम शामिल है।

बहराइच में आमने-सामने भिड़ी दो बाइकें, दो की मौत, दो घायल

वहीं, बहराइच के नानपारा-लखीमपुर हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजवाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मोतीपुर थाना क्षेत्र के नौशर गुमटिहा निवासी गणेश (25) अपनी पुत्री अंशिका (04) और बहन खैरीघट थाना क्षेत्र के पंडितपुरवा निवासी शबनम (80) पत्नी सांवली प्रसाद के साथ राखी बंधवाने के बाद गुरुवार को घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान नानपारा लखीमपुर मार्ग पर राजापुर कला के पास इनकी रूपईडीहा थाना क्षेत्र के जिया गांव निवासी ओंकार (40) व उनके साथ मौजूद उनकी पत्नी मैना देवी (38) के साथ जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ओमकार और शबनम की मौके पर मौत हो गई। दो गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिया सीएचसी मोतीपुर पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया। दोनों ही परिवार रक्षाबंधन पर राखी बंधवा कर घर वापस जा रहे थे। थाना प्रभारी श्रीधर पाठक ने बताया की शवों को पोस्टमार्टम के लिया भेजा गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in