Bihar News: पटना सिविल कोर्ट में ट्रांसफॉर्मर फटने से एक वकील की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Bihar News: बिहार के पटना सिविल कोर्ट परिसर स्थित ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के बाद अचानक आग लग गई। उसकी चपेट में आने से नीचे बैठे एक अधिवक्‍ता की मौत हो गई।
Blast in Patna Civil Court Transformer
Blast in Patna Civil Court TransformerRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिहार के पटना सिविल कोर्ट परिसर स्थित ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट के बाद अचानक आग लग गई। उसकी चपेट में आने से नीचे बैठे एक अधिवक्‍ता की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 3 लोग जख्मी हो गए। तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहें है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल पुलिस की बचाव टीम पहुंची। घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल पीएमसीएच में भर्ती कराया गया।

कोर्ट परिसर में लगा बिजली ट्रांसफार्मर हुआ ब्लास्ट

जानकारी के अनुसार दोपहर बाद कोर्ट परिसर में लगा बिजली ट्रांसफार्मर ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में एक वकील की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद पीएमसीएच को अलर्ट कर दिया गया है। हालांकि, मौत की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

धमाके से पूरा कोर्ट और आसपास का इलाका दहल गया

हर दिन की तरह बुधवार को भी कोर्ट में न्यायिक कार्य चल रहे थे। इसी दौरान कोर्ट परिसर में लगा ट्रांसफार्मर अचानक ब्लास्ट कर गया। जोरदार धमाके से पूरा कोर्ट और आसपास का इलाका दहल गया। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। कोर्ट में मौजूद पुलिसकर्मियों ने झुलसे वकीलों को अस्पताल भेजा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.