बिहार: मोतिहारी में रफ्तार का कहर,भीषण सड़क हादसे में टकरायी तीन गाड़ियां, दर्जनों यात्री हुए घायल

बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा कोठी ओवर ब्रिज के पास एक साथ तीन गाड़ियों में टक्कर से दर्जनों यात्री घायल हो गए। वहीं चार की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।
बिहार: मोतिहारी में रफ्तार का कहर,भीषण सड़क हादसे में टकरायी तीन गाड़ियां, दर्जनों यात्री हुए घायल

मोतिहारी,एजेंसी । बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा कोठी ओवर ब्रिज के पास एक साथ तीन गाड़ियों में टक्कर से दर्जनों यात्री घायल हो गए। वहीं चार की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक कार, बस और ई-रिक्शा के बीच टक्कर होने से दर्जनों यात्री घायल हो गये।वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पिपरा कोठी थाना की पुलिस ने सभी घायलों को थाने की गाड़ी और एम्बुलेंस से सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां चार की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना शुक्रवार शाम की है। बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा पर सवार कुछ लोग मोतिहारी से बंगरी गांव जा रहे थे। इसी बीच मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही जय माता दी बस अचानक सामने आयी कार को बचाने के चक्कर में ई-रिक्शा से टकरा गई जिसमें चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद अनियंत्रित होकर कार भी ई-रिक्शा से टकरा गई जिसमें कार सवार भी घायल हो गए।

ई-रिक्शा चालक पिपरा कोठी थाना के बंगरी गांव का रहने वाला है। वो मोतिहारी से ई-रिक्शा लेकर बंगरी जा रहा था।हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बस में जमकर तोड़फोड़ करते हुए घंटो सड़क जाम कर दिया।जिसे भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने खत्म कराया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in