Ayodhya: राम मंदिर को एक दिन में मिला तीन करोड़ 17 लाख रुपए का दान

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में श्री राम की जन्म भूमि पर बने भव्य दिव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद देश दुनिया के राम भक्त दिल खोलकर दान कर रहे हैं।
Ram Mandir
Ram Mandirraftaar.in

अयोध्या, (हि स)। अयोध्या में श्री राम की जन्म भूमि पर बने भव्य दिव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद देश दुनिया के राम भक्त दिल खोलकर दान कर रहे हैं। राम मंदिर को एक दिन में तीन करोड़ 17 लख रुपए से अधिक की धनराशि दान में प्राप्त हुई है। यह जानकारी श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा ने दी।

मंदिर परिसर में 10 दान काउंटर खोले गए हैं

डॉ अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि इसमें मंदिर परिसर में दर्शन के लिए आए राम भक्तों के अलावा देश दुनिया से भी राम भक्तों ने ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम से राम मंदिर के लिए दान किया है। मंदिर परिसर में 10 दान काउंटर खोले गए हैं। सबसे दिलचस्प बात यह रही राम मंदिर के दर्शन के साथ-साथ दान काउंटर पर सुबह से ही लंबी लाइन लगी थी।

करीब 5 लाख श्रद्धालुओं ने किया रामलला का दर्शन

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अनुसार मंगलवार को करीब 5 लाख श्रद्धालुओं ने रामलला का दर्शन किया। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा सोमवार को संपन्न हुई थी। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दूसरे दिन आम लोगों के लिए मंदिर के दरवाजे खोले गए थे। जिसमें पहले ही दिन करीब 5 लाख भक्तों ने पहुंचकर रामलला का दर्शन किया।

दत्तात्रेय होसबोले ने ट्रस्ट की पदाधिकारियों के साथ की बैठक

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होस बोले मंगलवार को श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर में ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में संघ व विहिप के पदाधिकारी उपस्थित रहे। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अभी मंदिर परिसर की साफ सफाई नहीं हो पाई है। बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता मंदिर परिसर पहुंच करके साफ सफाई करेंगे। मंदिर परिसर की स्वच्छता के लिए अयोध्या के आसपास के जिलों से कार्यकर्ता बुलाए गए हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.