मायावती को मिला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण, अरुण गोविल ने किया मोदी का धन्यवाद

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में BSP चीफ मायावती को भी आमंत्रित किया गया है। उन्हें कार्यक्रम का निमंत्रण मिल चूका है।
Mayawati and Arun Govil
Mayawati and Arun Govilraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में BSP चीफ मायावती को भी आमंत्रित किया गया है। उन्हें कार्यक्रम का निमंत्रण मिल चूका है। विश्व हिन्दू परिषद् ने शनिवार को जानकारी साझा करते हुए, बताया कि पूर्व सीएम मायावती को अयोध्या राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया था। जिसको पूर्व सीएम ने स्वीकार कर लिया है, लेकिन वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।

अखिलेश यादव को कुरियर से निमंत्रण भेजा गया था

वहीं विश्व हिन्दू परिषद् ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में आमंत्रित किये जाने की जानकारी भी साझा की और कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव को कुरियर से निमंत्रण भेजा गया था। अगर उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है तो दोबारा से भेजा जा सकता है।

मैं ऐसे व्यक्ति के निमंत्रण में कैसे जा सकता हूँ जिसे मैं जानता ही नहीं

कुछ दिन पहले पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कहा था कि अगर उन्हें इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया तो वह अयोध्या जायेंगे। बाद में अखिलेश यादव ने कहा कि जब भगवान श्री राम का बुलावा होगा तब वह अयोध्या जायेंगे। जब उनसे (पूर्व सीएम अखिलेश यादव) से निमंत्रण को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसे व्यक्ति के निमंत्रण में कैसे जा सकता हूँ जिसे मैं जानता ही नहीं। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने तो कार्यक्रम में शामिल होने से ही इंकार कर दिया।

अरुण गोविल को भी राम मंदिर का निमंत्रण मिला है

बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में वैज्ञानिकों, खिलाडियों, फिल्म कलाकारो समेत विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों को निमंत्रण दिया जा रहा है। इस कार्यक्रम में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया गया है। जिसने भी देश के लिए कुछ न कुछ विशेष कार्य किया है, उनको जरूर निमंत्रण दिया जा रहा है। इसी कड़ी में ''रामायण'' सीरियल में राम का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले अरुण गोविल को भी राम मंदिर का निमंत्रण मिला है।

मोदी की वजह से सकारात्मक ऊर्जा पैदा हुई है

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलने के बाद अरुण गोविल काफी प्रसन्न दिखें। उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा-मैं इस क्षण का गवाह बनने और भगवान राम के दर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय पीएम मोदी को देना चाहिए। जिस तरह से उन्होंने काम किया, यह हो गया। इससे चारों ओर ऊर्जा पैदा हो गई। वे प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने कहा- मुझे भी लगता है कि इस तरह का काम कोई एक व्यक्ति नहीं करता है। लेकिन मोदी की वजह से सकारात्मक ऊर्जा पैदा हुई है। सभी ने इसके लिए कई वर्षों तक काम किया है। कई लोगों ने इसके लिए बलिदान दिया है। कुछ अभी भी योगदान दे रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in

Related Stories

No stories found.