अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चनRaftaar.in

अमिताभ बच्चन फिर पहुंचे अयोध्या, रामलला के दर्शन किए

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अयोध्या पहुंच कर भगवान रामलला के दर्शन किये। मंदिर के मुख्य पुजारी ने उन्हें आशीर्वाद दिया...

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अयोध्या में बने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के 18 दिन ही महानायक अभिताभ बच्चन शुक्रवार को फिर अयोध्या पहुंचे हैं। उन्होंने सफेद धोती-कुर्ता, ऑरेंज जैकेट में पहन रखा था। अभिताभ ने रामलला के दर्शन कर पूजा अर्चना की। मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद दिया। बच्चन के अयोध्या पहुंचने के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। इस अवसर पर ट्रस्ट के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे। जानकारी के अनुसार बिग बी रामलला की पूजा के बाद अब वह एक ज्वैलरी शोरूम के उद्घाटन में जाएंगे और वह कमिश्नर से भी मिलेंगे। इसके बाद वह मुंबई के लिए रवाना होंगे।

बिग बी बनवाएंगे अयोध्या में घर - उल्लेखनीय है कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले ही अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीद रखी है। यह प्लाट राम मंदिर के नजदीक ही है और मुंबई के 7 स्टार प्लॉटेड डेवलपमेंट प्रोजेक्ट ‘द सरयू’ का हिस्सा है। खबर है कि बिग बी यहां 10 हजार वर्ग फीट का घर बनाने जा रहे हैं। इस प्लॉट की कीमत 14.5 करोड़ रुपये है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.