Ayodhya: भाजपा की श्रीराम दर्शन यात्रा 25 जनवरी से, पार्टी पदाधिकारियों ने तैयारियों को परखा

Ayodhya Ram Mandir: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से देश के हर बूथ से श्रद्धालुओं को श्रीरामलला का दर्शन कराने के लिए राम दर्शन यात्रा की तैयारी को लेकर पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी यहीं डटे हुए हैं।
Yogi Adityanath
Yogi Adityanathraftaar.in

अयोध्या, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से देश के हर बूथ से श्रद्धालुओं को श्रीरामलला का दर्शन कराने के लिए राम दर्शन यात्रा की तैयारी को लेकर पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी यहीं डटे हुए हैं। यह यात्रा 25 जनवरी से प्रारम्भ हो रही है। यात्रा दो माह तक चलने वाली है।

आवास के लिए बनाई जा रही टेंट सिटी का निरीक्षण किया

यात्रा के लिए की गई तैयारियों को परखने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने मंगलवार को आवास के लिए बनाई जा रही टेंट सिटी का निरीक्षण किया। निरीक्षण में उनके साथ प्रदेश के महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री हर्षवर्धन सिंह, मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह, सुनील तिवारी शास्त्री रहे। उन्होनें टेंट, जल व्यवस्था, शौचालय, प्रसाधन की व्यवस्थाओं को देखा व आवश्यक निर्देश संबंधित को दिया।

बंसल ने कहा रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हैं

इस दौरान बंसल ने कहा रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हैं। देश-विदेश से आने वाले राम भक्तों को यहां आने के बाद किसी प्रकार की असुविधा न हो। उसके आवास के साथ टेंट सिटी में भोजन, अल्पाहार, मेडिकल व्यवस्था, अलाव व्यवस्था, शौचालय सहित सभी व्यवस्थाएं की गई है।

सभी को रामभक्तों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिए

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने सहादतगंज कार्यालय पर श्री राम दर्शन यात्रा के व्यवस्था प्रमुखों के साथ बैठक की। बैठक में व्यवस्था प्रमुख से एक-एक व्यवस्था के संबंध में की जा रही तैयारियों की जानकारी ली। सभी को रामभक्तों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिए।

बैठक में अभिषेक मिश्र को आगंतुकों के आवास व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई

बैठक में अभिषेक मिश्र को आगंतुकों के आवास व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई। आवास व्यवस्था में लोगों के रहने, ठंड से बचाव के लिए समुचित इंजताम, शौचालय व अन्य मूलभूत सुविधाओं का विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। रेलवे स्टेशन पर अल्पाहार व स्वागत की समुचित व्यवस्था करने को कहा। भोजन व्यवस्था प्रमुख मिथिलेश त्रिपाठी को भोजन तथा अल्पाहार के कैम्प के स्थलों के चयन व सामाग्री की उपलब्धता पर विशेष ध्यान देने को कहा। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि अयोध्या आने वाले सभी राम भक्तों का हमें विनयपूर्वक स्वागत करना है।

श्री राम दर्शन यात्रा के लिए भण्डारा शुरू

सिविल लाइन स्थित भाजपा कार्यालय पर सांसद लल्लू सिंह की ओर से श्री राम मंदिर दर्शन यात्रा को लेकर भण्डारे का आयोजन किया गया। भण्डारा यात्रा की समाप्ति तक अनवरत चलाया जाएगा, जिसमें राम भक्तों को दो समय का भोजन प्रदान किया जाएगा। भण्डारे की शुरूवात सांसद लल्लू सिंह, महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने की।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.