अयोध्या के अतिथि बना Ambani परिवार, मुकेश अंबानी बोले- भगवान राम आ रहे हैं, दामाद ने लगाए जय श्रीराम के नारे

Mukesh Ambani Family in Ram Mandir: अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए देश के तमाम दिग्गज पहुंचे। अयोध्या नगरी के मेहमानों में एशिया के दूसरे सबसे दौलतमंद शख्स मुकेश अंबानी भी पहुंचे।
अयोध्या श्रीराम मंदिर परिसर में उपस्थित अंबानी परिवार।
अयोध्या श्रीराम मंदिर परिसर में उपस्थित अंबानी परिवार। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए देश के तमाम दिग्गज पहुंचे। अयोध्या नगरी के मेहमानों में एशिया के दूसरे सबसे दौलतमंद शख्स मुकेश अंबानी भी पहुंचे। अंबानी पूरे परिवार के साथ आए थे। उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटे आकाश अंबानी,अनंत अंबानी एवं बहू श्लोका मेहता और दामाद आनंद पिरामल भी मौजूद रहे। इस दौरान मुकेश अंबानी ने कहा कि भगवान राम आ रहे हैं। पूरे देश में 22 जनवरी को राम दिवाली होगी।

नीता ने बताया ऐतिहासिक दिन

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी ने (Nita Ambani) हाथ जोड़े मंदिर परिसर में प्रवेश किया। नीता ने कहा कि यह ऐतिहासिक दिन है। आकाश अंबानी ने कहा कि यह दिन इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा। यहां आकर बहुत खुश हूं।

ईशा अंबानी बोलीं-आज सबसे पवित्र दिन

ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ पहुंची थीं। ईशा ने कहा कि प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होना बेहद सुखद है। यह दिन हमारे लिए सबसे पवित्र दिनों में से एक है। वहीं, आनंद पीरामल ने 'जय श्री राम' कहा।

अनिल अंबानी भी पहुंचे

मुकेश अंबानी के बड़े भाई अनिल अंबानी भी इस समारोह में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने श्रीराम के नारे लगाए। प्रमुख लोगों से मुलाकात की। इनके अलावा देश के कई प्रमुख बिजनेसमैन मौजूद रहे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.