हे मां..., पति से झगड़ने के बाद मां ने दो मासूम बेटियों को पानी में डुबाकर मारा, शव को ले गई घर, जानें कहानी

जिले के सोनाई हातिखाल में पति से झगड़ा होने के बाद गुरुवार रात को एक मां ने अपनी दो मासूम बेटियों को कथित रूप से तालाब में डूबो कर मार डाला।
पति से झगड़ने के बाद मां ने दो मासूम बेटियों को पानी में डुबाकर मारा
पति से झगड़ने के बाद मां ने दो मासूम बेटियों को पानी में डुबाकर माराप्रतिकात्मक फोटो - सोशल मीडिया

कछार, हि.स.। माता कभी कुमाता नहीं होती है। मां हमेशा अपने बच्चों पर जरा भी आंच आती है तो उसके लिए ढाल बन कर खड़ी हो जाती है, लेकिन ऐसा एक मामला सामने आया है जहां मां अपने ही बच्चों की जान ले ली। यह जानकारी सामने आते ही पढ़ने और सुनने वालों की रूह कांप गई। असम के कछार में मां पहले तो अपने बच्चों को दर्दनाक मौत देती है फिर उनके शव को वह अपने साथ ले जाती है। यह सब हुआ जब उस औरत का अपने पति से झगड़ा हुआ। आइए जानते हैं पूरी घटना।

तालाब में डुबा कर मारा

जिले के सोनाई हातिखाल में पति से झगड़ा होने के बाद गुरुवार रात को एक मां ने अपनी दो मासूम बेटियों को कथित रूप से तालाब में डूबो कर मार डाला। शुक्रवार को इस खौफनाक हत्याकांड के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने उठाया फैसला

पुलिस के अनुसार सोनाई हातिखाल में स्थानीय आजमीरा बेगम नामक महिला का गुरुवार की रात अपने पति बाबुल हुसैन से कथित तौर पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद आजमीरा अपनी डेढ़ साल और तीन साल की बेटियों को लेकर एक तालाब के पास ले गई। बताया जा रहा कि महिला ने दो अपनी दोनों बेटियों को पानी में डुबाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद वह दोनों शवों को लेकर घर ले आ गई। शुक्रवार सुबह पति ने आजमीरा बेगम दोनों बेटियों के शव के पास बैठकर रोते देखा। पति के अनुसार, उसके पूछने पर पत्नी आजमीरा बेगम ने अपने पति के सामने बच्चियों की हत्या करने की बात कबूल की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित मां आजमीरा बेगम को गिरफ्तार कर लिया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में लगी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in