सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत, लोगों ने किया हंगामा

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई, मृतक का नाम अंजन राय (40) बताया जा रहा है।
सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत, लोगों ने किया हंगामा

जलपाईगुड़ी, एजेंसी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक अंतर्गत बेलाकोवा के शिकारपुर अचंल में भ्रमण के लिए निकले एक सेना जवान की लॉरी की चपेट में मौत हो गई है। मृतक का नाम अंजन राय (40) है। इधर, घटना के बाद गुस्साये भीड़ ने टायर जलाकर सड़क जाम में शामिल हुए। आरोप है कि इस दौरान भीड़ ने पुलिस की वाहन में तोड़फोड़ की है।

भ्रमण के लिए निकला था जवान
बताया जा रहा है कि मंगलवार तड़के अंजन राय भ्रमण के लिए निकले थे। तभी पीछे से एक लॉरी ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गये। बाद में उन्हें गंभीर हालत में बरामद कर जलपाईगुड़ी के एक नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।


दूसरी ओर, घटना की खबर मिलते ही राजगंज पुलिस, बेलाकोला चौकी की पुलिस और राजगंज के बीडीओ पंकज कोनार मौके पर पहुंचे। आरोप है कि पुलिस की वाहन में भी तोड़फोड़ की गई। बाद में राजगंज के विधायक खगेश्वर राय घटनास्थल पर पहुंचे। विधायक के आश्वासन के बाद निवासियों ने पथावरोध हटाया गया।

Related Stories

No stories found.