बिपरजॉय चक्रवात के कारण अमित शाह ने हैदराबाद का किया दौरा रद्द, NDRF की टीमें तैनात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि चक्रवाती तूफान बिपारजॉय के 15 जून की शाम को गुजरात के कच्छ के जखौ पोर्ट के पास टकराने की संभावना है।
बिपरजॉय चक्रवात के कारण अमित शाह ने हैदराबाद का किया दौरा रद्द, NDRF की टीमें तैनात

हैदराबाद, हिन्दुस्थान समाचार। गृह मंत्री अमित शाह का गुरुवार को होने वाला तेलंगाना दौरा रद्द हो गया है। भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को खम्मम में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को भी स्थगित कर दिया है।

चक्रवाती तूफान के मद्देनजर करना पड़ा दौरा रद्द

तेलंगाना प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष संजय ने बुधवार को आधिकारिक बयान में कहा है महाराष्ट्र और गुजरात में तेज बारिश और बिपरजॉय चक्रवाती तूफान के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह का तेलंगाना दौरा रद्द किया जा रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के 15 जून की शाम को गुजरात के कच्छ के जखौ पोर्ट के पास टकराने की संभावना है। इसे अरब सागर में हाल के सालों का सबसे गंभीर तूफान बताया जा रहा है।

एनडीआरएफ की टीमें तैनात

चक्रवाती तूफान से निपटने की तैयारियों और इसकी लगातार निगरानी कार्य से गृहमंत्री जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि तूफान से जानमाल के नुकसान को बचाने के लिए गुजरात के सभी संभावित जिलों में एनडीआरएफ की टीमें तैनात कर दी गई हैं। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए राजनीतिक कार्यक्रमों को टाल दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in