Telengana Election: तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनी तो खत्म होगा मुस्लिमों को दिया गया आरक्षण : शाह

Telengana Election: केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनी तो मुस्लिमों को दिया गया 4 फीसदी आरक्षण समाप्त किया जाएगा।
Amit Shah
Amit Shah

नई दिल्ली, (हि.स.)। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनी तो मुस्लिमों को दिया गया 4 फीसदी आरक्षण समाप्त किया जाएगा।

खत्म होगा मुस्लिमों को दिया गया आरक्षण

शाह ने सोमवार को तेलंगाना के कोरुतला विधानसभा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चार फीसदी मुस्लिम आरक्षण की जो सीट बचेगी, उन सीटों का लाभ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति व ओबीसी समाज को देकर उनके साथ न्याय किया जाएगा।

भाजपा केसीआर द्वारा कराए गए भ्रष्टाचार के सभी मामलों की जांच कराएगी

शाह ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर ने वर्षों से हल्दी बोर्ड नहीं बनने दिया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने यहां आकर हल्दी बोर्ड बनाने की घोषणा की और उत्तर तेलंगाना के सभी किसानों की समस्याओं का समाधान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा केसीआर द्वारा कराए गए भ्रष्टाचार के सभी मामलों की जांच कराएगी और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

हर वर्ष 27 अगस्त को रजाकार विभीषिका स्मृति दिवस मनाया जाएगा

शाह ने कहा कि देश के पहले गृह मंत्री सरदार पटेल ने तेलंगाना को रजाकारों और निज़ामों से मुक्त कराने का फैसला किया था। केसीआर ने ओवैसी के प्रभाव में आकर हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने से इनकार कर दिया लेकिन तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनने के बाद हर वर्ष 27 अगस्त को रजाकार विभीषिका स्मृति दिवस मनाया जाएगा।

चीनी मिलों को पुनर्जीवित किया जाएंगा

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना में चीनी मिलों को पुनर्जीवित करेगी। साथ ही यहां इथेनॉल प्लांट लगाया जाएगा। इससे तेलंगाना के किसानों को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर बीडी वर्कर्स के लिए निजामाबाद में 500 बेड का आधुनिक सुविधाओं से युक्त अस्पताल भी बनाया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in