तेलंगाना की जनसभा में विपक्ष पर गरजे PM मोदी, लालू के वार पर किया पलटवार; कहा- पूरा देश मोदी का परिवार...

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी तेलंगाना की जनसभा में कहा कि विपक्ष के लोग मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साध रहें है। लेकिन, उनको नहीं पता अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार।
PM Modi Telangana public meeting
PM Modi Telangana public meetingRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना में 56,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इस दौरान पीएम मोदी तेलंगाना के अदिलाबाद में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जमकार विपक्ष पर निशाना साधा। इसके साथ पीएम मोदी ने RJD चीफ लालू प्रसाद यादव के पटना की सभा में किए वार पर पलटवार भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साध रहें है। लेकिन, उनको नहीं पता अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार। उन्होंने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है। दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में एक झूठ और दूसरा लूट।

पीएम ने दिया नया नारा "मैं हूं मोदी का परिवार"

पीएम मोदी ने आदिलाबाद की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज यह चुनावी सभा नहीं, बल्कि विकास- उत्सव है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष के बिगड़े बोल पर भी पलटवार किया। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने आदिलाबाद में अबकी बार एनडीए 400 पार का नारा भी दिया। पीएम मोदी ने कहा कि मेरा भारत-मेरा परिवार। उन्होंने कहा, 'मेरा जीवन खुली किताब जैसा है। देशवासियों के पास मेरी पल-पल की खबर रहती है। कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए।' उन्होंने कहा, 'मेरा भारत-मेरा परिवार, इन्हीं भावनाओं का विस्तार लेकर मैं सपनों को संकल्प के साथ सिद्ध करने के लिए, आपके लिए जी रहा हूं, आपके लिए जूझ रहा हूं और आपके लिए जूझता रहूंगा।' इसके साथ पीएम ने एक नया नारा भी दें दिया है "मैं हूं मोदी का परिवार।"

बीजेपी सरकार ने शुरू की ‘पीएम-जनमन’ योजना

इसके साथ पीएम मोदी ने TRS,BRS और कांग्रेस पर भी हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि TRS,BRS और कांग्रेस सब एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं। इंडी गठबंधन के नेता भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण के आकंठ में डूबे हुए है इनकी बौखलाहट इनके चेहरें पर साफ दिखाई दे रहीं है। मैं इनपर सवाल उठाता हूं तो कहते हैं मोदी का परिवार नहीं। अब ये कह देंगे तूम कभी जेल नहीं गए, इसलिए तूम नेता नहीं बन सकते। इसके साथ पीएम ने आदिवासी समाज के कल्याण का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी आदिवासी कल्याण और गौरव को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए काम कर रही है। आदिवासी समाज में भी जो लोग अति पिछड़े हैं, जो अब तक विकास से वंचित हैं, उनके लिए बीजेपी सरकार में ‘पीएम-जनमन’ योजना शुरू की। इस योजना पर 24 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए जाएंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.