IAF Aircraft Crash: तेलंगाना में एयरफोर्स का ट्रेनर एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट की मौत की आशंका

IAF Aircraft Crash: मेडक जिले के तुफ्रान मंडल के रवेली पहाड़ियों में सोमवार सुबह करीब नौ बजे एयरफोर्स का ट्रेनर एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयरक्राफ्ट में सवार दोनों पायलट की मौत की आशंका है।
IAF Aircraft Crash
IAF Aircraft CrashRaftaar

हैदराबाद, (हि.स.)। मेडक जिले के तुफ्रान मंडल के रवेली पहाड़ियों में सोमवार सुबह करीब नौ बजे एयरफोर्स का ट्रेनर एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयरक्राफ्ट में सवार दोनों पायलट की मौत की आशंका है लेकिन आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। डंडीगल वायुसेना के अधिकारी हेलीकॉप्टर से घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

विमान की पहचान एक प्रशिक्षण विमान के रूप हुई

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त विमान की पहचान एक प्रशिक्षण विमान के रूप में की, जिसने डंडीगल हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हादसा ग्रस्त विमान में सवार दोनों पायलट जीवित हैं या नहीं। दोनों पायलटों के बारे में फिलहाल आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

एयरक्राफ्ट में लगी भीषण आग

इससे पहले दुर्घटनाग्रस्त होते ही एयरक्राफ्ट में भीषण आग लग गई। आसपास खेतों में काम कर रहे किसान घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन विमान में लगी आग इतनी भयावह थी कि उनकी नजदीक जाने की हिम्मत नहीं हुई। लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने आसपास के इलाकों की तलाशी ली। पुलिस और डंडीगल वायुसेना कर्मी घटनास्थल की जांच कर रहे हैं। अधिकारियों को संदेह है कि तकनीकी त्रुटि के कारण प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.