पुलिस ने साइबर अपराधियों के घर छापा मार कर किया गिरफ्तार, 1720 सिम कार्ड व 11 मोबाइल फोन बरामद

इराबाड़ी पुलिस की मदद मोरीगांव पुलिस ने दोनों के घर से 1720 सिम कार्ड और 11 मोबाइल फोन के साथ-साथ बड़ी मात्रा में अवैध वस्तुएं बरामद की हैं।
गिरफ्तार अपराधी की सांकेतिक तस्वीर
गिरफ्तार अपराधी की सांकेतिक तस्वीर

मोरीगांव, एजेंसी। मोरीगांव जिलांतर्गत सगुनबाही गांव से तीन साइबर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से 1720 सिम कार्ड बरामद किए गए हैं। खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने मोइराबाड़ी के सगुनबाही गांव में बीती देर रात को अभियान चलाते हुए तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार साइबर अपराधियों की पहचान इशाक अली, रब्बूल इस्लाम और गियास उद्दीन के रूप में हुई है। गिरफ्तार तीनों सगुनबाही गांव के रहने वाले बताये गये हैं।

पुलिस साइबर अपराधियों के घर पर छापा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने रात के समय इशाक अली और रब्बूल इस्लाम के घरों पर अलग-अलग छापा मारा और साइबर अपराध में इस्तेमाल होने वाली बड़ी मात्रा में अवैध सामग्री बरामद की। मोइराबाड़ी पुलिस की मदद मोरीगांव पुलिस ने दोनों के घर से 1720 सिम कार्ड और 11 मोबाइल फोन के साथ-साथ बड़ी मात्रा में अवैध वस्तुएं बरामद की हैं। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर तीनों से सघन पूछताछ कर रही है।

Related Stories

No stories found.