Akhil Mishra Death: 'थ्री इडियट्स के लाइब्रेरियन' एक्टर अखिल मिश्रा का निधन, घर के किचन में गिरकर हुई मौत

Akhil Mishra Death: थ्री इडियट्स’ फेम दिग्गज अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। सड़सठ वर्षीय मिश्रा की पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने मीडिया से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की है।
Akhil Mishra
Akhil MishraRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क (हि.स.)। ‘थ्री इडियट्स’ फेम दिग्गज अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। सड़सठ वर्षीय मिश्रा की पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने मीडिया से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने ‘थ्री इडियट्स’ फिल्म में लाइब्रेरियन दुबे का किरदार निभाया था।

घर में स्टूल से गिर कर हुई मौत

अखिल मिश्रा ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण कुछ समय से अस्वस्थ थे। वह किचन में स्टूल पर चढ़कर कुछ करने की कोशिश कर रहे थे, तभी गिरने से उनके सिर पर चोट लग गई। खून से लथपथ अखिल मिश्रा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों की कोशिशों के बाद भी कुछ घंटों बाद ही उनकी मौत हो गई। इस घटना के समय उनकी पत्नी सुज़ैन बर्नर्ट एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं। वहां उन्हें हादसे के बारे में पता चला और वह वापस मुंबई आ गईं। पति की अचानक मौत से सुजैन सदमे में हैं।

इन सुपरहिट फिल्मों में किया काम

अखिल मिश्रा ने हजारों ख्वाहिशें ऐसी, वेल डन अब्बा, कलकत्ता मेल और शाहरुख खान की डॉन जैसी फिल्मों में भी काम किया। वह दो दिल बंधे एक डोरी से, उतरन, परदेस में मिला कोई अपना और श्रीमान श्रीमती जैसे टेलीविजन शो में भी नजर आए। उनकी पत्नी जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट ने एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में काम किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “पति अखिल मिश्रा ने उन्हें हिंदी सीखने में मदद करने के लिए अपने करियर से ब्रेक लिया, ताकि मुझे फिल्मों में बेहतर भूमिका मिल सके।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.