महाराष्ट्र की तरह कर्नाटक में भी होगा खेला! कुमारस्वामी के बयान से राजनीति तेज; जानें कौन होगा नया 'अजित पवार'

Karnataka Politics: JDS नेता एचडी कुमारस्वामी के बयान से कर्नाटक की सियासत में हलचल पैदा हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा है कि आने वाले समय में कुछ भी हो सकता है।
एचडी कुमारस्वामी
एचडी कुमारस्वामीSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Karnataka Politics: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उलटफेर के बीच कर्नाटक की राजनीति में भी उलटफेर के कयास लगने शुरू हो गए हैं। महाराष्ट्र को लेकर चल रही चर्चा के बीच अब कर्नाटक में भी इसे लेकर राजनीतिक चर्चा शुरू हो गई है। JDS नेता एचडी कुमारस्वामी के बयान से कर्नाटक की सियासत में हलचल पैदा हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा है कि आने वाले समय में कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी आगे कोई अजित पवार जैसा व्यक्ति उभरकर सामने आ सकता है।

कुछ भी होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा, "इस देश में कभी भी कुछ भी हो सकता है, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि 2018 में मेरी सरकार जाएगी, महाराष्ट्र में भी यही हो रहा है। कर्नाटक में भी भविष्य में अजित पवार जैसा व्यक्ति उभर सकता है. कुछ भी होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। इस साल के अंत में भी ऐसा हो सकता है, नहीं तो लोकसभा चुनाव के बाद ऐसा होगा।"

सीएम पद को लेकर हुई थी लंबी खींचतान

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने यह बयान देकर डीके शिवकुमार की तरफ इशारा किया है। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद डीके शिवकुमार को सीएम बनाए जाने की अटकलें थीं, लेकिन आखिर में कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया को चुना। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच तनातनी की खबरें भी सामने आईं थी, लेकिन आखिर में कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने डीके शिवकुमार को मना लिया और उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in