Karnataka New CM: कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री के एलान से पहले बोले शिवकुमार , कहा- "पार्टी मेरी मां की तरह..."

मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार को कांग्रेस आलाकमान से चर्चा के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। बता दें कि सिद्धारमैया सोमवार से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।
dk shivkumar
dk shivkumar

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर सस्पेंस जारी है। इसी बीच आज यानी कि मंगलवार को डीके शिवकुमार दिल्ली पहुंच चुके हैं। कर्नाटक में कांग्रेस का नया मुख्यमंत्री कौन होगा, आज इस पर फैसला होगा। दिल्ली आने से पहले डीके शिवकुमार ने नुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। डीके शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है। उन्होंने कहा कि मैं न तो पीठ पर वार करुंगा और न ही पार्टी को ब्लैकमेल करेंगे।

सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार में मुकाबला

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार को कांग्रेस आलाकमान से चर्चा के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। एक तरफ सिद्धारमैया सोमवार से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं, तो वहीं शिवकुमार तबीयत खराब होने की वजह से आज दिल्ली पहुंचे हैं।

पार्टी मेरी मां की तरह

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए डीके शिवकुमार ने कहा, कांग्रेस पार्टी एकजुट है और हमारे पास 135 का आंकड़ा  है। उन्होनें आगे कहा मैं यहां किसी को भी बांटना नहीं चाहता। उन्होनें कहा वह एक जिम्मेदार आदमी हैं। वे पीठ में छुरा नहीं घोपेंगे और न ही पार्टी को ब्लैकमेल करेंगे। उन्होनें कहा पार्टी मेरी मां की तरह है, यह अपने बच्चे को सबकुछ देगी।

बता दें कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत के बाद से ही सीएम पद को लेकर सस्पेंस जारी है। मुख्यमंत्री पद के लिए शिवकुमार और सिद्धरमैया प्रबल दावेदार हैं। कांग्रेस पार्टी ने 224 सीटें वाले विधानसभा चुनाव में 135 सीटें जीतकर सत्ता में वापसी की है।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in