कर्नाटक में भाजपा का चुनाव प्रचार तेज, पीएम मोदी छह जनसभा सहित करेंगे रोड शो

पीएम मोदी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड शो करेंगे। आज बीदर जिले के हुमनाबाद से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।
कर्नाटक में भाजपा का चुनाव प्रचार तेज, पीएम मोदी छह जनसभा सहित करेंगे रोड शो

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार और रविवार को कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वो छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री आज बीदर जिले के हुमनाबाद से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। वो सुबह 11 बजे यहां भाजपा कीजनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी विजयपुरा के बाद कुड़ाची (बेलगावी) जाएंगे। आज ही बेंगलुरु उत्तर में रोड शो में हिस्सा लेंगे। बेंगलुरु में रात्रि विश्राम के बाद रविवार सुबह कोलार रवाना होंगे। वहां सुबह 11ः30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस साल 8 बार कर्नाटक का दौरा कर चुके हैं पीएम मोदी

इस साल PM मोदी चुनाव प्रचार से पहले कर्नाटक का आठ बार दौरा कर चुके हैं। आखिरी बार उन्होंने 9 अप्रैल को यहां का दौरा किया था। उससे पहले वह 25 मार्च को BJP की राज्यव्यापी विजय संकल्प यात्रा' के समापन के मौके पर कर्नाटक के दावणगेरे पहुंचे थे और एक रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in