Job 2024: NTPC के असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस पदों के लिए निकली 25 पदों की वैकेंसी, जल्द यहां करें आवेदन

NTPC jobs 2024: एनटीपीसी यानी नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने 25 पदों पर वैकेंसी निकाली है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
NTPC Recruitment assistant manager finance job
NTPC Recruitment assistant manager finance jobSocial media

NTPC Recruitment 2024: एनटीपीसी लिमिटेड ने 25 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 जनवरी 2024 है। आपको बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख निकल जाने के बाद उम्मीदवार को अप्लाई करने का मौका नहीं दिया जाएगा।

किन पदों पर निकली है वैकेंसी

एनटीपीसी लिमिटेड ने जिन असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस के 25 पदों के लिए वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया गया है उसमें सामान्य वर्ग के लिए 13 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए दो पद और ओबीसी के लिए 6 पद, वहीं एससी के लिए 3 पद और एसटी के लिए एक पदों पर भर्ती की जाएगी।

क्या है योग्यता?

असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस के लिए वही उम्मीदवार आवेदन कर सकता है। जिसने CA/CMA किया है। इसके साथ ही अप्लाई करने वाले उम्मीदवार को एक वर्ष का अनुभव भी प्राप्त होना चाहिए।

कैसे करें आवेदन?

असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यहां आपको जरूरी दस्तावेज और ऑनलाइन आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा।

अंतिम तारीख

असिस्टेंट मैनेजर फाइनेंस के लिए 25 पदों पर जारी नोटिफिकेशन के लिए अन्तिम तारीख 18 जनवरी 2022 रखी गई है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in