Israel Palestine War: गाजा पट्टी पर संघर्ष विराम शुरू होने से पहले तक गरजते रहे इजराइली टैंक

Gaza News: गाजा पट्टी पर फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास और इजराइल के बीच स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे से 4 दिवसीय संघर्ष विराम शुरू हो गया।
Israel Palestine Conflict
Israel Palestine Conflict Social Media

गाजा, हि.स.। गाजा पट्टी पर फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास और इजराइल के बीच स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे से 4 दिवसीय संघर्ष विराम शुरू हो गया। मगर इससे कुछ समय पहले तक इजराइल के सुरक्षाबल हमास के ठिकानों को ध्वस्त करने में लगे रहे। द टाइम्स ऑफ इजराइल और द यरुशलम पोस्ट की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

चार दिवसीय संघर्ष विराम

द यरुशलम पोस्ट के अनुसार आज सुबह से गाजा पट्टी में प्रभावी चार दिवसीय संघर्ष विराम की तैयारी से पहले इजराइल ने अल शिफा अस्पताल में हमास की एक सुरंग और और उसके प्रवेश बिंदुओं को नष्ट कर दिया।

अल शिफा अस्पताल के नीचे मिली हमास की सुरंग को ध्वस्त

द टाइम्स ऑफ इजराइल का कहना है कि अल शिफा अस्पताल के नीचे मिली हमास की सुरंग को ध्वस्त कर दिया। इजराइल के सुरक्षाबलों ने सुबह 7 बजे से कुछ पहले तक गाजा पट्टी में हमास के ठिकानों पर ताबड़तोड़ हमले किए। इस दौरान कई जगह झड़प भी हुई। साथ ही सुरक्षा बलों ने गाजा पट्टी पर विमान से पर्चे गिराकर लोगों को चेतावनी दी है कि वे पट्टी के उत्तर में अपने घरों को न लौटें, क्योंकि चार दिवसीय संघर्ष विराम शुरू होने के बावजूद यह क्षेत्र अभी भी युद्ध क्षेत्र है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.