कौन है रिद्धि पटेल? जिसे अमेरिका में मेयर को जान से मारने की धमकी के बाद किया गया गिरफ्तार

US News: इस भारतीय-अमेरिकी महिला का नाम रिद्धि पटेल है। जिसको शहर की मेयर करेन गोह और काउंसिल सदस्यों को जान से मारने की धमकी के कारण गिरफ्तार कर लिया गया।
Riddhi Patel
Riddhi Patelraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अमेरिका में एक भारतीय अमेरिकी महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस महिला ने शहर की मेयर और काउंसिल सदस्यों को काउंसिल की सुनवाई के दौरान जान से मारने की धमकी दे डाली थी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस भारतीय- अमेरिकी महिला का नाम रिद्धि पटेल है। जिसको शहर की मेयर करेन गोह और काउंसलिंग सदस्यों को जान से मारने की धमकी के कारण गिरफ्तार कर लिया गया।

भारतीय- अमेरिकी महिला रिद्धि पटेल कैलिफोर्निया के बेकर्सफील्ड की रहने वाली है

यह भारतीय- अमेरिकी महिला कैलिफोर्निया के बेकर्सफील्ड की रहने वाली है, जो फिलिस्तीन समर्थक है। रिद्धि पटेल की उम्र 28 साल है, इस भारतीय -अमेरिकी महिला को अक्सर इजरायल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए देखा गया है। रिद्धि पटेल को शहर की मेयर करेन गोह और काउंसलिंग सदस्यों को जान से मारने की धमकी के कारण गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया और उसपर मुकदमे के लिए जैसे ही धाराएं लगाईं तो महिला रोने लग गई। रिद्धि पटेल का काउंसिल में सुनवाई के दौरान दिया गया विवादित भाषण सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर बहुत वायरल हो रहा है।

काउंसिल की सुनवाई के दौरान रिद्धि पटेल का विवादित भाषण

काउंसिल की सुनवाई के दौरान रिद्धि पटेल ने अपने विवादित भाषण में वहां मौजूद मेयर करेन गोह और काउंसिल के सदस्यों को कहा कि आप सब लोग बहुत ही बेकार इंसान हो। अगर ईसा मसीह यहां होते तो उन्होंने खुद ही आप सबको मार दिया होता। आप लोगो को परवाह नहीं है कि फिलिस्तीन में क्या चल रहा है या किसी ऐसे देश में जहां लोगों को सताया जा रहा है। आप लोगो को बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि वहां किस तरह से लोगों पर जुल्म किया जा रहा है। रिद्धि पटेल ने आगे कहा कि काउंसिल के लोग महात्मा गांधी को लेकर परेड करते हैं। रिद्धि ने चैत्र नवरात्रि के त्योहार का भी जिक्र किया और कहा कि यह त्योहार(चैत्र नवरात्रि) इस सप्ताह शुरू हो रहा है। रिद्धि कहती है कि जिन छुट्टियों को हम लोग मना रहे हैं। उसे ग्लोबल साउथ में लोग अपने उत्पीड़कों के खिलाफ हिंसक क्रांति के रूप में देखते हैं। रिद्धि ने काउंसिल की मेयर और सदस्यों के लिए कहा कि कोई आकर गर्दन काटने वाली मशीन(गिलोटिन) से आप सबका गला काटकर मौत के घाट उतार दे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.