Ind-Pak: भारत-पाक मुकाबले का विलेन न बने मौसम, जानें अहमदाबाद मौसम विभाग ने Weather पर क्या कहा

World Cup Ind Vs Pak Match: अहमदाबाद में कल खेले जाने वाले भारत-पाक मुकाबले को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। इससे क्रिकेट प्रशंसकों में मायूसी छा गई है।
अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम, जहां कल भारत और पाक के बीच होना है मुकाबला।
अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम, जहां कल भारत और पाक के बीच होना है मुकाबला। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अहमदाबाद में कल खेले जाने वाले भारत-पाक मुकाबले को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। इससे क्रिकेट प्रशंसकों में मायूसी छा गई है। इस मुकाबले का लाखों लोगों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन आईएमडी ने 14 और 15 अक्टूबर को छिटपुट बारिश होने की संभावना जताई है।

उत्तर गुजरात समेत अहमदाबाद में भी बारिश की संभावना

आईएमडी ने उत्तर गुजरात समेत अहमदाबाद में शनिवार और रविवार को हल्की बारिश की संभावना जताई है। अहमदाबाद मौसम विज्ञान केंद्र की निदेशक मनोरमा मोहंत ने बताया कि गुजरात में अगले 5 दिन मौसम शुष्क रहने का अनुमान है। अहमदाबाद में सुबह से मौसम छाए रहेंगे।

एशिया कप में आखिरी बार भिड़ी थीं टीमें

भारत और पाक के बीच आखिरी मुकाबला एशिया कप में हुआ था। बारिश की वजह से पहला मैच रद्द हो गया था। दूसरा मैच भी बारिश की वजह से प्रभावित हुआ था, लेकिन अगले दिन रिजर्व डे में मैच का नतीजा निकला था। टीम इंडिया ने एशिया कप में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था।

वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के 4 अंक

वर्ल्ड कप की अंक तालिका में भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के 4 अंक हैं। हालांकि बेहतर रन रेट की वजह से टीम इंडिया अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in