Virat Kohli का बेटा अकाय स्टेडियम में छाया, फैंस ने कर दी ये अजीबोगरीब मांग

Virat Kohli Son Akaay: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं। पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया है।
विराट कोहली और स्टेडियम में फैंस के हाथों में अकाय के डेब्यू की मांग लिखा पोस्टर।
विराट कोहली और स्टेडियम में फैंस के हाथों में अकाय के डेब्यू की मांग लिखा पोस्टर।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं। पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया है। एक दिन पहले ही कोहली की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वह लंदन में रेस्तरां में अपनी बेटी के साथ स्पॉट हुए थे। इन वजहों से कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की सीरीज से बाहर आए हैं। ऐसे में टीम इंडिया और इंग्लैंड मैच के दौरान फैंस ने कोहली के बेटे अकाय के डेब्यू की मांग कर दी। इसकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। बता दें 'अकाय' अभी एक महीने का भी नहीं हुआ है।

IPL में मैदान पर उतरेंगे कोहली

कोहली IPL से मैदान पर वापसी करेंगे। यहां वह रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लो र (RCB) के लिए खेलेंगे। बता दें इंग्लैंड सीरीज से पहले विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया था।

सीरीज जीतने पर कोहली का आया था रिएक्शन

टीम इंडिया ने रांची में खेले गए चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया था। इसके साथ ही सीरीज जीत ली। टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली ने एक्स पर लिखा-हमारी युवा टीम की शानदार सीरीज जीत। धैर्य, दृढ़ संकल्प और लचीलापन दिखाया।

धर्मशाला में खेला जाएगा आखिरी टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के चार मुकाबले हो चुके हैं। अब पांचवां एवं आखिरी मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच 07 मार्च से खेला जाएगा। बता दें सीरीज जनवरी में शुरू हुई थी। यह मार्च में खत्म होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.