Swara Bhasker ने फिलिस्तीन का किया समर्थन, इजराइल पर हमले से हैरान लोगों को बताया 'पाखंडी'

Swara Bhasker on Palestine: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच की जंग के बीच एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) फंस गई थीं। अब वो सुरक्षित वापस आ गई हैं।
स्वरा भास्कर, जिन्होंने इजराइल हमले पर प्रतिक्रिया दी है।
स्वरा भास्कर, जिन्होंने इजराइल हमले पर प्रतिक्रिया दी है। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इजराइल और फिलिस्तीन के बीच की जंग के बीच एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) फंस गई थीं। अब वो सुरक्षित वापस आ गई हैं। इस जंग पर बॉलीवुड में भी काफी चर्चा चल रही है। इस पर स्वरा भास्कर ने प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने पोस्ट शेयर कर फिलिस्तीन का समर्थन किया है।

तब शॉक नहीं हुआ था, जब इजराइल ने हमला किया था: स्वरा

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा-आप लोगों को तब कोई शॉक नहीं हुआ, जब इजराइल ने फिलिस्तीन किया था। वहां के घरों को तबाह किया था। बच्चों और टीनएजर्स तक को नहीं छोड़ा था। मुझे इजराइल पर हुए हमले का शोक मना रहे लोग पाखंड से भरे लगते हैं। स्वरा की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इसको लेकर बी-टाउन में भी बहस शुरू हो गई है।

हाईफा इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव में गई थीं नुसरत

नुसरत इजराइल में आयोजित हाईफा इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव में भाग लेने गईं थीं। 28 सितंबर से सात अक्टूबर तक फिल्म महोत्सव चला। नुसरत भरूचा फिल्म प्यार का पंचनामा' सीरीज, फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और फिल्म छोरी जैसी फिल्मों के लिए फेमस हैं।

भारतीय दूतावास ने की सतर्क रहने की अपील

इजराइल में इस समय 18 हजार भारतीय फंसे हैं। इजराइल में मौजूदा स्थिति ठीक नहीं है। वहां युद्ध के हालात बने हैं। भारतीय दूतावास ने अपने नागरिकों को सतर्क रहने को कहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in