Shubman Gill: टीम इंडिया को झटका, स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल अस्पताल में भर्ती

Shubman Gill Hospitalized: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। डेंगू से संक्रमित गिल के प्लेटलेट्स लगातार कम हो रहे हैं।
Shubman Gill
Shubman Gill@shubmangill Instagram

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। डेंगू से संक्रमित गिल के प्लेटलेट्स लगातार कम हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ मैचों में चूकने के बाद अब प्रतीत हो रहा कि गिल शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में भी नहीं खेल सकते हैं।

कल अफगानिस्तान से होना है मैच

बीसीसीआई ने सोमवार को पहली बार गिल की स्थिति पर बयान जारी कर कहा कि 24 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम के साथ दिल्ली की यात्रा नहीं की। वहां भारत बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगा। हालांकि, बीसीसीआई ने नहीं बताया कि गिल को प्लेटलेट काउंट में गिरावट के बाद चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज कावेरी अस्पताल में किया जा रहा है।

भारत-पाकिस्तान मैच खेलने पर संशय

डेंगू संक्रमण में यह संभव है कि बुखार कम हो सकता है। प्लेटलेट काउंट में सुधार हो सकता है। बॉडी में ताकत बढ़ने में समय लगेगा, इसलिए गिल की हालत में सुधार होता है और बल्लेबाज को अस्पताल से छुट्टी दी जाती है तो भी वह अहमदाबाद में टीम में शामिल नहीं हो सकते हैं। गिल 12 या 13 तारीख को अहमदाबाद पहुंचते हैं तो वे एक भी अभ्यास सत्र में भाग नहीं ले पाएंगे। ऐसा है तो इसकी संभावना कम है कि बीसीसीआई उन्हें जल्दबाजी में वापस लेना चाहेगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in