IND vs PAK: Jasprit Bumrah को शाहीन अफरीदी ने दिया खास तोहफा, पाक खिलाड़ी की शुभकामनाओं ने जीता सबका दिल

Jasprit Bumrah and Shaheen Afridi: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबले को बारिश के कारण रिजर्व दिन में खेला जाएगा। दोनों देशों के फैंस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं।
भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को गिफ्ट देते पाक खिलाड़ी  शाहीन अफरीदी।
भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को गिफ्ट देते पाक खिलाड़ी शाहीन अफरीदी।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबले को बारिश के कारण रिजर्व दिन में खेला जाएगा। दोनों देशों के फैंस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस एक लम्हे ने दोनों देशों के फैंस की मायूसी दूर कर दी। रविवार को मैच रद्द होने के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Pakistan Pacer Shaeen Afridi) ने टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को खास तोहफा दिया। बुमराह को पिता बनने पर शाहीन ने यह तोहफा दिया है।

फैंस ने की शाहीन की सराहना

बता दें जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने चार सितंबर को बेटे को जन्म दिया है। खिलाड़ी ने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। बेटे का जन्म होने की जानकारी मिलने के बाद बुमराह एशिया कप के बीच भारत लौट आए थे। अपने बच्चे से मिलने के बाद वह वापस कोलंबो गए हैं।

वसीम अकरम ने कोहली की सराहना की

रविवार को ही पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली की जमकर तारीफ की। वसीम अकरम ने कहा कि विराट में अपनी टीम को जीताने की पूरी काबिलियत हैं। यह अपनी टीम के विजेता खिलाड़ी हैं। इस तरह दोनों देशों के खिलाड़ियों के आपसी प्यार और भाईचारा का वाकया सोशल मीडिया पर छाया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in