World Cup: मटन खाने के कारण मात खा रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, अफगानिस्तान से हार पर पूर्व क्रिकेटर भड़के

Pak Team: वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम गुस्से में हैं। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं।
पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम।
पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम। @wasimakramlive एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम गुस्से में हैं। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं। पाकिस्‍तान टीम के पूर्व कप्‍तान वसीम अकरम ने कहा कि पाक खिलाड़‍ियों के फिटनेस स्‍तर पर काफी काम की जरूरत है। टीम को इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी, जिसके बाद उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

फील्डिंग खराब थी, आप फिटनेस स्तर को देखिए

वसीम ने कहा कि यह शर्मनाक है। 280-290 का स्‍कोर था और सिर्फ दो विकेट। पिच गीली नहीं, फील्डिंग खराब थी। आप फिटनेस स्‍तर को देखिए। दो साल में खिलाड़ियों का कोई फिटनेस टेस्‍ट नहीं हुआ है। मैं किसी का व्‍यक्तिगत नाम लूंगा तो उन्‍हें पसंद नहीं आएगा। ऐसा लगता है कि वो रोज 8 किलो मटन खाते हैं। यह जांच पूर्व हेड कोच मिस्‍बाह-उल-हक संभाल रहे थे, टेस्‍ट से टीम को बेसिक्‍स सही करने में मदद मिलती है।

फिटनेस टेस्ट होने चाहिए

वसीम ने कहा कि टेस्‍ट होने चाहिए। आप पेशेवर रूप से देश के लिए खेल रहे हैं। इसके लिए आपको भुगतान मिल रहा है। मैं मिस्‍बाह के साथ हूं, जब वो कोच थे, तब उनका ये तरीका था। उनसे खिलाड़ी नफरत करते थे, मगर टीम के लिए कारगर था। फील्डिंग पूरी तरह फिटनेस के बारे में है। यह मैदान पर दिखता है। अब हम ऐसी जगह आ गए हैं, जहां हम मैच जीतने की दुआ करेंगे। दूसरी टीमों के हारने का इंतजार करेंगे, तभी हम सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in