Misinformation: जिंदा है गोल्डी बरार, अमेरिका की पुलिस ने किया खुलासा

फ्रेस्को के उत्तर-पश्चिम हिस्से फेयरमॉन्ट और हॉल्ट ऐवेन्यू में एक लड़ाई के बाद हुआ हमला। अधिकारी विलियम ने कहा कि कह नहीं सकते की झूठी खबर सबसे पहले किसने फैलाया।
Sidhu MooseWala muderer Goldy Brar Alive
Sidhu MooseWala muderer Goldy Brar Alive raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बुधवार को सोशल मीडिया पर खबर फैली थी कि कनाडा में रहने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हालांकि मामले में नया टर्न लेते हुए खबर आई है कि गोल्डी बरार अभी भी जिंदा है। फ्रेसनो पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से इस खबर की पुष्टि की है कि बुधवार को कैलिफॉर्निया में जिस शख्स की गोली मारकर हत्या की गई है वह गोल्डी बरार नहीं है।

जिंदा है गोल्दी बरार

अधिकारी विलियम ने कहा कि अगर आप उस खबर कि बात कर रहे जिसमें बताया गया है कि गोल्डी बरार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है तो बता दूं कि मैं पूरी तरह से इस खबर के झूठे होने की पुष्टि करता हूं। आगे उन्होंने कहा कि हमारे पास सुबह से दुनियाभर की कई एजंसियों के सवाल आ चुके है। लेकिन यह केवल एक झूठी खबर ही है जिसे सोशल मीडिया पर फैलाया गया।

झूठी खबर को फैलाया गया

विलियम ने कहा कि कह नहीं सकते की झूठी खबर सबसे पहले किसने फैलाया। लेकिन खबर आग की तरह फैल गई। लेकिन मैं फिर कहता है कि खबर झूठी है और मृत्क साफ तौर पर गोल्डी बरार नही था।

आखिर क्यों हुआ हमला

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिन दो लोगों पर हमला हुआ था उनकी शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है। उनमें से एक की मौत तो अस्पताल में ही हो गई वहीं दूसरे को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी। दोनों के ऊपर हमला फ्रेस्को के उत्तर-पश्चिम हिस्से फेयरमॉन्ट और हॉल्ट ऐवेन्यू में एक लड़ाई के बाद हुआ था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.