Virat on Arun Jaitley Stadium: इस स्टेडियम से जुड़ीं हैं कोहली की गहरी यादें, बोले-वहीं से सबकुछ शुरू हुआ

Virat and Kl Rahul: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच कल (बुधवार) को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में यह मैच होगा।
अरुण जेटली स्टेडियम को लेकर कोहली से चर्चा करते विराट कोहली।
अरुण जेटली स्टेडियम को लेकर कोहली से चर्चा करते विराट कोहली। बीसीसीआई ट्विटर हैंडल।

नई दिल्ली, रफ्तार। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच कल (बुधवार) को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में यह मैच होगा। स्टेडियम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एवं स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का होम ग्राउंड है। उन्होंने इस स्टेडियम से ही क्रिकेट कॅरियर की शुरुआत की थी। बुधवार को यहां होने वाले मैच से पहले कोहली ने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना विशेष

उन्होंने कहा कि यह वो स्टेडियम है, जहां मैं आयु-समूह क्रिकेट और रणजी क्रिकेट खेलकर बड़ा हुआ हूं। मैं यहां भारत के लिए खेला। आपके दिमाग में वो यादें ताजा रहती हैं। उन्होंने कहा कि वापस जाना और अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना विशेष है।

आपके लिए घर वापसी की तरह: केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा पोस्ट एक वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में विराट और केएल राहुल के साथ साझेदारी पर चर्चा की थी। वीडियो में केएल राहुल विराट से पूछ रहे हैं-यह आपके लिए घर वापसी की तरह है। हम दिल्ली जा रहे हैं। मुझे यकीन है कि यह आपके लिए बहुत खास बात है, जहां आप बड़े हैं। आपके नाम का वहां पवेलियन है। आपकी कैसी भावना है?

इसी स्टेडियम ने पहली बार चयनकर्ताओं ने मुझे देखा था

कोहली ने कहा कि इसे आप महसूस कर सकते हैं, क्योंकि वहीं से सब कुछ शुरू हुआ। चयनकर्ताओं ने आपको पहली बार देखा और मौका दिया। कहा कि हम मैदान में अभ्यास करते थे और मुख्य मैदान में रणजी टीमों को अभ्यास करते देखते थे।

अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलना थोड़ा अजीब

विराट ने कहा कि मेरे लिए अपने नाम पर बने पवेलियन के सामने खेलना थोड़ा अजीब है। मैं इस बारे में अधिक बात करना पसंद नहीं करता, लेकिन यह बड़ा सम्मान है। मैं इसके बारे में खुश और आभारी महसूस करता हूं। यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in