IND Vs AUS: वर्ल्ड कप बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया में होगा भिड़ंत, T-20 स्क्वॉड का ऐलान

IND Vs AUS T-20: वर्ल्ड कप बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होगी। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा हो चुकी हैं।
भारत के साथ टी-20 मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की प्लेइंग 15।
भारत के साथ टी-20 मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की प्लेइंग 15। @CricketAus एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होगी। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा हो चुकी हैं। इस 15 सदस्यीय टीम के आठ खिलाड़ी अभी वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं। ये आठ खिलाड़ी वर्ल्ड कप बाद टी-20 सीरीज के लिए भारत में ही रुकेंगे। यह सीरीज 23 नवंबर से शुरू होगी। विशाखापत्तनम में शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज के लिए विकेटकीपर एवं बल्लेबाज मैथ्यू वेड को ऑस्ट्रेलियाई टीम का कप्तान बनाया गया है।

कई अनुभवी खिलाड़ियों को मौका

टीम में अनुभवी खिलाड़ी डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और एडम जैंपा शामिल हैं। वर्ल्ड कप टीम के सदस्य जोश इंग्लिस और सीन एबॉट और ट्रेवलिंग रिजर्व तनवीर संघा भी यहीं रहेंगे। आईपीएल स्टार टिम डेविड, मैट शॉर्ट और नाथन एलिस वर्ल्ड कप के समापन पर उपमहाद्वीप में ऑस्ट्रेलिया टीम के साथियों के साथ शामिल होने के लिए तैयार हैं।

पाक-वेस्ट इंडीज मुकाबलों को ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे ये खिलाड़ी

पैट कमिंस पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टेस्ट समर की तैयारी के लिए लौट आएंगे। मिचेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, मिचेल मार्श और कैमरून ग्रीन भी इस टी20 सीरीज में शामिल नहीं होंगे।

टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्य टीम

कप्तान मैथ्यू वेड, जेसन बेहरेनडोर्फ, सीन एबॉट, टिम डेविड, नाथन एलिस, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जैम्पा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in