Pakistan New: इमरान खान की पत्नी बुशरा पाकिस्तान में नजरबंद, उनकी बहन ने बताया उनके जान को है खतरा

Imran Khan's wife Bushra: पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक इमरान खान की साली मरियम रियाज वट्टू ने दावा किया है कि पाकिस्तान में उनकी बड़ी बहन बुशरा खान की जान को खतरा है।
Imran Khan's wife Bushra
Imran Khan's wife Bushraraftaar.in

लंदन, (हि.स.)। संगीन आरोपों में से कुछ में सजायाफ्ता और जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक इमरान खान की साली मरियम रियाज वट्टू की 15 फरवरी को एक्स हैंडल पर की गई पोस्ट सुर्खियों में है। मरियम ने दावा किया है कि पाकिस्तान में उनकी बड़ी बहन बुशरा खान की जान को खतरा है। उसे बानी गाला में नजरबंद कर दिया गया है।

वह अपनी बहन की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हैं

इस पोस्ट के बाद जिओ न्यूज चैनल ने मरियम से बातचीत के कुछ अंश प्रसारित किए हैं। उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार और अन्य आरोपों का सामना कर रहे पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा को अदालत एक मामले में 14 साल जेल की सजा सुना चुकी है। मरियम ने जियो न्यूज से कहा है, "वह अपनी बहन की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हैं, क्योंकि जेल अधिकारियों ने बुशरा के साथ बुरा व्यवहार किया है।" उन्होंने कहा कि जेल अधीक्षक अदियाला बुशरा की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है। जिओ न्यूज के अनुसार, मरयिम एक शिक्षाविद् हैं और दुबई में रहती हैं।

बुशरा को छह दिन पहले "कुछ अजीब, बहुत तेज स्वाद वाला भोजन दिया गया

मरियम ने कहा कि उनकी बड़ी बहन की बेटी 10 दिन से अधिक समय बाद उनसे मिली और बताया कि बुशरा को छह दिन पहले "कुछ अजीब, बहुत तेज स्वाद वाला भोजन दिया गया, जिससे वह झुसस गई हैं। गला और पेट पूरी तरह से ऐसा हो गया है कि वह कुछ भी नहीं खा पा रही हैं, बहुत कमजोर हो गई हैं और उनकी हालत भी ठीक नहीं है। जिस पुलिसकर्मी ने उन्हें उस दिन खाना दिया था, उसका तबादला कर दिया गया है।"

फिर यह घोषणा की जाएगी कि वह मर गई, क्योंकि वह बीमार और उदास थी

मरियम ने कहा कि उसकी जांच के लिए किसी भी डॉक्टर को समय पर नहीं बुलाया गया और देरी का मतलब है कि उसकी बहन को जो कुछ दिया गया था उसका असर कम हो जाएगा। एक्स पर पोस्ट में मरियम ने कहा कि बुशरा ने जब गिरफ्तारी के लिए खुद को प्रस्तुत किया तो वह बहुत स्वस्थ थीं। उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप या अन्य कोई बीमारी नहीं है। "बहन को डर है कि उसे धीरे-धीरे बीमार कर दिया जाएगा और फिर यह घोषणा की जाएगी कि वह मर गई, क्योंकि वह बीमार और उदास थी।" मरियम ने पाकिस्तान की न्यायपालिका से अपील की है कि उनकी बहन के साथ जो हो रहा है, उस पर ध्यान दिया जाए।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.