कंगाल पाकिस्तान के वित्त मंत्री को अल्लाह की आई याद , बोले- वहीं हमारी रक्षा करेगा

वित्त मंत्री इशाक डार ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान इस्लाम के नाम पर स्थापित एकमात्र देश है और इसके विकास और समृद्धि के लिए अल्लाह जिम्मेदार है।
कंगाल पाकिस्तान के वित्त मंत्री को अल्लाह की आई याद , बोले- वहीं हमारी रक्षा करेगा

नई दिल्ली, एजेंसी। पाकिस्तान क्यों न कंगाली की गर्त में डूबता जा रहा हो लेकिन उसके मंत्री अभी भी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला है वित्त मंत्री इशाक डार की जिन्होंने देश के लोगों की नाराजगी कम करने के लिए धार्मिक कार्ड खेलना शुरू कर दिया है। वित्त मंत्री इशाक डार ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान इस्लाम के नाम पर स्थापित एकमात्र देश है और इसके विकास और समृद्धि के लिए अल्लाह जिम्मेदार है, क्योंकि नकदी संकट से जूझ रहे देश को भुगतान संकट का गंभीर सामना करना पड़ा है।

गंभीर आर्थिक एवं सामाजिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान के वित्त मंत्री को अब इससे निपटने के लिए सिर्फ अल्लाह का भरोसा ही नजर आ रहा है। उन्होंने कहा है कि अल्लाह ने पाकिस्तान बनाया है, वही इसकी रक्षा करेंगे।

पाकिस्तान की सत्ता में बैठे लोगों को बस अल्लाह का सहारा ही दिख रहा है

पाकिस्तान में लगातार आर्थिक संकट कायम है। पिछले दिनों आया भीषण बिजली संकट अभी पूरी तरह सामान्य नहीं हुआ है। महंगाई चरम पर है और आतंकी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इमरान खान को हटाए जाने के बाद से राजनीतिक संकट भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

हालात ये हो गए हैं कि पाकिस्तान की सत्ता में बैठे लोगों को बस अल्लाह का सहारा ही दिख रहा है। पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार ने कहा कि पाकिस्तान इस्लाम के नाम पर स्थापित एकमात्र देश है। इसके विकास और समृद्धि के लिए अल्लाह जिम्मेदार है, क्योंकि नकदी संकट से जूझ रहे देश को भुगतान के गंभीर संकट का सामना करना पड़ा है।

5 साल में देश को कितनी बर्बादी का सामना करना पड़ा

उन्होंने कहा कि इस नाटक के पहले 2013-17 के दौरान नवाज शरीफ के कार्यकाल में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था अच्छी हालत में थी। नवाज के शासन में पाकिस्तान तरक्की की राह पर था लेकिन उसे पटरी से हटा दिया गया। लोग देख सकते हैं कि पिछले पांच साल में देश को कितनी बर्बादी का सामना करना पड़ा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in