World Cup 2023: अफगानिस्तान की जीत पर हरभजन और इरफान ने मनाया जश्न, स्टूडियो में डांस का वीडियो वायरल

Pakistan out of World Cup Semi Finals: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस से पाकिस्तान के करीब-करीब बाहर होने पर भारतीय पूर्व क्रिकेटरों ने जश्न मनाया है।
अफगानिस्तान से श्रीलंका की हार पर  स्टूडियो में डांस करते इरफान और हरभजन सिंह।
अफगानिस्तान से श्रीलंका की हार पर स्टूडियो में डांस करते इरफान और हरभजन सिंह। irfanpathan_official इंस्टाग्राम।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस से श्रीलंका के बाहर होने और अफगानिस्तान टीम की जीत पर भारतीय पूर्व क्रिकेटरों ने जश्न मनाया है। पूर्व क्रिकेट हरभजन सिंह और इरफान पठान ने स्टूडियो में डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले भी अफगानिस्तान की जीत पर इरफान पठान ने डांस किया था। दरअसल, इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम ने 3 मैच जीते हैं। अफगानिस्तान ने सोमवार को श्रीलंका को भी बुरी तरह शिकस्त दी है।

भज्जी ने इरफान का दिया साथ

अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से मात दे दी है। उस दौरान इरफान पठान और हरभजन सिंह कमेंट्री कर रहे थे। जैसे ही अफगानिस्तान ने मैच जीता, पूरी टीम की जश्न के साथ इरफान और भज्जी ने भी स्टूडियो में डांस शुरू कर दिया।

पाकिस्तान की हार पर भी नाचे थे इरफान

पहले इरफान ने डांस शुरू किया था। फिर उन्होंने इशारा करते हुए हरभजन को डांस करने के लिए कहा। इसके बाद भज्जी भी थिरकने लगे। बता दें जब अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया था तो इरफान और राशिद खान मैदान खूब डांस किए थे। यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in