कजाकिस्तान के पूर्व मंत्री की दरिंदगी, पत्नी को 8 घंटे तक पीटता रहा, गंभीर चोट के कारण मौत, घटना CCTV में कैद

kazakhstan: कजाकिस्तान में इस मामले को प्राथमिकता में लेते हुए इसकी सुनवाई ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई जिसमे पूर्व मंत्री को दोषी पाया गया है।
Kuandik Bishimbayev and Saltanat Nukenova
Kuandik Bishimbayev and Saltanat Nukenovaraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कजाकिस्तान में एक पूर्व मंत्री द्वारा अपनी पत्नी को इतनी बुरी तरह से पीटा जाता है कि अगर इस पूरी घटना को कोई भी व्यक्ति पढ़ेगा तो वह इस पूर्व मंत्री की दरिंदगी को जानकर हैरान हो जायेगा। जिसने अपनी ही पत्नी को लगातार आठ घंटे तक पीटा। उसने अपनी पत्नी को इतना पीटा कि उसकी नाक की हड्डी तोड़ डाली और सिर में भी पिटाई के कारण गंभीर चोट लग गई, जिस वजह से महिला की मौत हो गई। कजाकिस्तान में इस मामले को प्राथमिकता में लेते हुए इसकी सुनवाई ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई जिसमे पूर्व मंत्री को दोषी पाया गया है।

पत्नी की पिटाई के कारण गंभीर चोट लगने से कुछ ही घंटो में मौत हो गई

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कजाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री कुआंडिक बिशिम्बायेव को अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटने और हत्या करने का दोषी पाया गया है। उसने इस घटना को अपने परिवार के स्वामित्व वाले रेस्टोरेंट में नवंबर 2023 में अंजाम दिया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस रेस्टोरेंट में पूर्व मंत्री कुआंडिक बिशिम्बायेव अपनी पत्नी को बालों से घसीटते हुए आठ घंटे तक पीटता रहा। जिससे पूर्व मंत्री की पत्नी की पिटाई के कारण गंभीर चोट लगने से कुछ ही घंटो में मौत हो गई।

कजाकिस्तान में पहला मामला है, जिसकी सुनवाई ऑनलाइन हुई

कजाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई और घटना का सीसीटीवी फुटेज भी बतौर सबूत दिखाया गया। कजाकिस्तान में पहला मामला है, जिसकी सुनवाई ऑनलाइन हुई। सबूत में पेश किए गए सीसीटीवी फुटेज में पूर्व मंत्री को कोट और जूते पहने हुए अपनी 31 साल की पत्नी साल्टानैट नुकेनोवा को घसीटते हुए देखा गया और उसको एक कोने में धकेल कर पीटते हुए और लात मारते हुए देखा गया। जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री की पत्नी की मौत का कारण सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से ब्रेन हैम्रेज को बताया गया है। वहीं आरोपी पति इस मामले में अपने को निर्दोष बता रहा है और उसने कोर्ट में तर्क दिया है कि उसकी पत्नी नुकेनोवा की मृत्यु उसे खुद के जरिए लगी चोटों के कारण हुई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.