IND vs ENG: इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन पर भड़के पूर्व इंग्लिश कप्तान, खिलाड़ियों को इस भारतीय से सीख लेने को कहा

India vs England Dharamshala Match : भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का जीत से आगाज करने वाली इंग्लैंड टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है।
धर्मशाला टेस्ट में अर्धशतक जमाने के बाद दर्शकों का अभिवादन करते सरफराज और देवदत्त।
धर्मशाला टेस्ट में अर्धशतक जमाने के बाद दर्शकों का अभिवादन करते सरफराज और देवदत्त।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का जीत से आगाज करने वाली इंग्लैंड टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है। सीरीज गंवाने का बाद इंग्लैंड टीम सीरीज के आखिरी मैच में भी शर्मनाक प्रदर्शन की है। इस पर पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने ही अपने खिलाड़ियों की कड़ी आलोचना की। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड के प्रदर्शन पर नासिर ने कहा कि हमने बीते 2 मैचों में जीतने के मौके गंवाए हैं।

नासिर हुसैन ने अश्विन से सीख लेने की दी नसीहत

पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि टेस्ट सीरीज में आज के दिन के खेल का दूसरा सत्र सबसे खराब रहा है। हम 175 रनों पर तीन विकेट से 6 विकेट हो गए। यह इंग्लैंड की बल्लेबाजी में लगातार दिख रहा है, जो बड़ी चिंता है। मुझे लगता है इंग्लैंड के खिलाड़ियों को अपने खेल पर ध्यान देने की बहुत जरूरत है। टीम की प्लानिंग कुछ भी हो, कोच या कप्तान कुछ भी कहें आपको अपना मूल्यांकन करते हुए लगातार सुधार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अश्विन जैसे महान खिलाड़ी भी अपने खेल में सुधार करते रहते हैं, ताकि वह और सफल हो सके।

भारत का स्कोर 400

टीम इंडिया पहली पारी में 400 रनों के करीब है। सरफराज ने दोपहर 3 बजे तक 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 56 रन बनाए हैं। उनका सीरीज में तीसरा अर्धशतक है। उन्होंने देवदत्त के साथ अच्छी साझेदारी निभाई। दरअसल, सरफराज टीम इंडिया के लिए 5वें नंबर पर बैटिंग करने आए। उन्होंने टी-ब्रेक तक 59 गेंदें खेलकर 56 रन बनाए हैं। देवदत्त ने दोपहर 3 बजे तक 80 गेंदों पर 52 रन बनाए थे। इस दौरान 8 चौके लगाए। सरफराज और देवदत्त के बीच 102 रनों की साझेदारी हुई है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.