Airlines Update: इस एयरलाइंस की 8 रूट पर फ्लाइट बंद, जानिए आप कितना प्रभावित होंगे

Akasa Air: अकासा एयर ने 10 मार्गों पर सेवाएं कम की हैं। एविएशन एनालिटिक्स फर्म सिरियम के आंकड़ों के मुताबिक विमानन कंपनी की साप्ताहिक सेवाएं जून के 945 से घटकर अक्टूबर में 754 हो गई है।
अकासा एयर, जिसने कई शहरों के लिए अपनी उड़ानें रद्द की हैं।
अकासा एयर, जिसने कई शहरों के लिए अपनी उड़ानें रद्द की हैं। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अकासा एयर ने 10 मार्गों पर अपनी सेवाएं कम कर दी हैं। आठ मार्गों पर उड़ानें बंद की हैं। एविएशन एनालिटिक्स फर्म सिरियम के आंकड़ों के मुताबिक विमानन कंपनी की साप्ताहिक सेवाएं जून के 945 से घटकर अक्टूबर में 754 हो गई है। बता दें जुलाई से कंपनी के पायलट लगातार इस्तीफा दे रहे हैं।

इन शहरों के लिए परिचालन बंद

विमानन कंपनी अभी 34 मार्गों पर उड़ानें संचालित करती है। जून से अक्टूबर तक एयरलाइंस ने अहमदाबाद-कोच्चि, अहमदाबाद-हैदराबाद, अहमदाबाद-पुणे, बेंगलूरु-हैदराबाद, बेंगलूरु-चेन्नई, कोच्चि-हैदराबाद, गोवा-लखनऊ और गोवा-हैदराबाद मार्ग पर परिचालन बंद किया है।

43 पायलटों ने नोटिस पूरा नहीं किया

विमानन कंपनी के 43 पायलटों ने अनिवार्य नोटिस अवधि को पूरा किए बिना प्रतिद्वंद्वी कंपनी में शामिल हुए। पायलटों को छह महीने से एक साल तक की अनिवार्य नोटिस देनी थी। अभी विमानन कंपनी ने मुआवजे की मांग कर इन 43 पायलटों में से 5 के खिलाफ बंबई हाईकोर्ट में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्राहकों के लिए प्रतिबद्धता कायम

अकासा एयर के प्रवक्ता ने बताया कि विमानन कंपनी ने नेटवर्क को तर्कसंगत बनाया है, ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि वह ग्राहकों को उच्चतम स्तर की परिचालन विश्वसनीयता प्रदान कर सके। उन्होंने कहा कि विश्वसनीय होने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता बनी है। इसका मतलब है कि हमने कम उड़ान भरने और अल्पावधि में ग्राहकों को अधिक विश्वसनीय नेटवर्क देने का विकल्प चुना है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:-www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in