Viral Video: बुजुर्ग दादाजी को रेस्टोरेंट में दिया गया बर्थडे सरप्राइज, इस वीडियो में सबके लिए एक बढ़िया संदेश

Viral Video: सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमे एक पोता अपने दादा को बर्थडे सरप्राइज देते हुए नजर आता है।
Viral Video: बुजुर्ग दादाजी को रेस्टोरेंट में दिया गया बर्थडे सरप्राइज, इस वीडियो में सबके लिए एक बढ़िया संदेश
raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सोशल मीडिया में एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमे एक पोता अपने दादा को बर्थडे सरप्राइज देते हुए नजर आता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी है। जिस घर में भी बुजुर्ग लोग होते हैं, उस घर के लोग बहुत ही किस्मत वाले होते हैं। उनसे न केवल एक अच्छे जीवन जीने का पाठ सीखने को मिलता है बल्कि घर में उनसे एक खुशहाल माहौल बना रहता हैं। ऐसा ही कुछ हमे इस वीडियो में सीखने के लिए मिल रहा है।

वाक्य में यह बहुत सूंदर वीडियो है और समाज को बहुत ही बढ़िया संदेश देता है

इस वीडियो में आप एक बुजुर्ग व्यक्ति को बर्थडे में सरप्राइज होते देख सकते हैं। जिन्हे पता ही नहीं होता है कि उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है। यह एक रेस्टोरेंट का वीडियो है, जहां मौजूद लोग अचानक से बर्थडे सेलिब्रेशन का गाना गाने लग जाते हैं। उन बुजुर्ग व्यक्ति को पता ही नहीं होता है कि वे लोग उन्ही का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह सोचते हैं कि किसी का बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है और वह भी ताली बजाने लग जाते हैं। थोड़ी देर में वहां एक व्यक्ति केक लेकर आता है, जो उस बुजुर्ग व्यक्ति से कहता है कि यह सब सेलिब्रेशन आपके लिए ही हो रहा है। जिसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति बहुत ही ज्यादा भावुक हो जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है। वाक्य में यह बहुत सूंदर वीडियो है और समाज को बहुत ही बढ़िया संदेश देता है।

अगर ऐसे समय में हम उनके साथ नहीं रहे तो यह बहुत ही शर्म की बात होगी

इस तरह के सरप्राइज हम सबको अपने माता-पिता, दादा-दादी, नाना-नानी और चाचा-चाची आदि सभी को देते रहना चाहिए। जिस तरह का सरप्राइज इस वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति को दिया गया है। यह बहुत ही सराहनीय है। हम सबको इससे सीख लेने की जरुरत है। बुढ़ापा एक ऐसी अवस्था होती है, जिसमे बुजुर्ग व्यक्ति को सबसे ज्यादा अपने परिवार की जरुरत होती है। जिन्होंने अपना पूरा जीवन हमारे लिए संघर्ष में गुजारा होता है। अगर ऐसे समय में हम उनके साथ नहीं रहे तो यह बहुत ही शर्म की बात होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.